रविवार, मई 5, 2024
होमटेकFlipkart Sale: अब छत पर लें सस्ते में Portable Inverter AC का...

Flipkart Sale: अब छत पर लें सस्ते में Portable Inverter AC का मजा, पल में करेगी चिपचिपाती गर्मी का सफाया

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप घर के बाहर चिलचिलाती गर्मी में AC का मजा लेना चाहते हैं तो ये ऑफर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में भारी छूट पर Portable Inverter AC मिल रहा है। ये आउट डोर एसी के तौर पर काम करता है। अगर आप चिलचिलाती गर्मी से परेशान हो चुके हैं तो इसे सस्ते में खरीद सकते हैं।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Equator 0.75 Ton Portable Inverter Balcony AC

फ्लिपकार्ट Equator 0.75 Ton Portable Inverter Balcony एसी पर 16 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 49990 रुपए की जगह 41990 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 8000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी लाभ मिल रहा है। इसे सस्ते में खरीद सकते हैं। ये एसी सिर्फ outdoor use only यानी की आप इसे सिर्फ घर के बाहर ही इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बता दें, इक्वेटर OAC2500 एक आउटडोर एसी है जो आउटलेट नली के माध्यम से गर्म हवा को ठंडी हवा में बदल देता है।

Equator 0.75 Ton Portable Inverter Balcony AC की खासियत

आप इस आउटडोर एसी को बिना किसी की मदद से कहीं भी रख सकते हैं। पोर्टेबल आउटडोर एसी आपको गर्मी से राहत देगी। Equator 0.75 Ton Portable Inverter Balcony AC के फीचर्स की बात करें तो इसमें 0.75 Ton की क्षमता मिलती है। Portable एसी है। जो कि, आपको ठंडी हवा का आनंद देगी।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories