शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 39000 की महाछूट पर खरीदें सैमसंग का एक नंबर SAMSUNG...

Flipkart Sale: 39000 की महाछूट पर खरीदें सैमसंग का एक नंबर SAMSUNG Galaxy S23 FE फोन

Date:

Related stories

Flipkart Sale: सैमसंग के सबसे बहतरीन फोन में गिना जाने वाला SAMSUNG Galaxy S23 FE फोन सस्ता हो गया है। इस फोन पर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale 45 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद आपको यहां पर 39000 से ज्यादा की महाबचत होगी।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ SAMSUNG Galaxy S23 FE फोन

इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर ये 84999 रुपए की जगह 45990 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 39009 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। इसका कैमरा हो या फिर कोई अन्य फीचर हो सभी काफी लाजवाब हैं। आप इसे आज ही बुक कर सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy S23 FE फोन के फीचर्स

फीचर SAMSUNG Galaxy S23 FE
स्टोरेज8 GB RAM और 256 GB ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.4 inch Full HD+ Display दी गई है।
कैमरा50MP, 12MP, 10MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी4500 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसरSamsung Exynos 2200 Processor मिलता है।
सिमDual Sim दिया गया है।
ऑपरेटAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

SAMSUNG Galaxy S23 FE फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं और बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories