सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकAmazon Sale: Vivo X90 Pro को टक्कर देने वाले Xiaomi 13 Pro...

Amazon Sale: Vivo X90 Pro को टक्कर देने वाले Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन के दाम हुए धड़ाम, ऑफर दिन बना देगा

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो अब परेशान या फिर मायूस होने की जरुरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेदन पर बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ मिल रहे Xiaomi 13 Pro फोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

Xiaomi 13 Pro पर मिल रहे कई सारे ऑफर्स

Amazon की Sale से Ceramic Black और 12GB RAM 256GB Storage के साथ आने वाले Xiaomi 13 Pro फोन को 11 फीसदी की छूट पर घर लाया जा सकता है। जिसके बाद आपको ये 89999 रुपए का स्मार्टफोन 79999 रुपए में मिलेगा। यहां पर इस फोन पर यूजर्स को हजारों रुपयों की बचत होगी। इतना ही Leica Professional 50MP Triple Camera के साथ आने वाले इस Biggest Camera Sensor 1 वाले फोन को बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प भी मिल रहा है। जिसका यूजर्स को लाभ मिल सकता है। आपको बता दें, इस फोन पर कंपनी 24 हजार 100 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भई दे रही है लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं।इस फोन का मुकाबला vivo x90 pro जैसे जबरदस्त फोन से है।

Xiaomi 13 Pro के फीचर्स

फीचरXiaomi 13 Pro
डिस्प्ले6.73 inch 2K 120Hz E6 वाली AMOLED display मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमMIUI 14 के Android 13 पर ऑपरेट करता है।
प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिल रहा है।
चार्जर120W in-box HyperCharger मिल रहा है।
कैमरा50MP Telephoto-Macro, 50MP Ultra-wide lens, 32MP front camera

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है ,जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories