शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Sale: इस प्रीमियम स्मार्टवॉच की कीमतें आ गई धड़ाम से नीचे,...

Amazon Sale: इस प्रीमियम स्मार्टवॉच की कीमतें आ गई धड़ाम से नीचे, धूआंधार खत्म हो रहा है स्टॉक

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आपको किसी ऐसी स्मार्टवॉच की तलाश है जो प्रीमियम फीचर्स के साथ आती हो लेकिन उसकी कीमत आपके बजट में हो तो आपकी ये तलाश ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर पूरी हो सकती है क्योंकि beatXP Unbound+ स्मार्टवॉच को खरीदने वाले ग्राहकों को कमाल के ऑफर्स के साथ ये मिल सकती है। इसको भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ सेल के लिए उपलब्ध करवाया गया है। हम यहां इस स्मार्टवॉच के फीचर्स और ऑफर्स के बारे में आपको बताने वाले हैं।

beatXP Unbound+ पर मिल रही धमाकेदार छूट

इस स्मार्टवॉच को खरीदने वालों की रक्षाबंधन के मौके पर लॉटरी लग सकती है क्योंकि इसे बिक्री के लिए 76 फीसदी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध करवाया गया है। यहां से खरीददारी करके जाहिर तौर पर आपकी हजारों रुपये की बचत तो होगी ही साथ ही कम दाम में प्रीमियम फीचर्स लैस स्मार्टवॉच हाथ लग जाएगी। 2899 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है हालांकि, इसकी असल कीमत जानेंगे तो वह काफी ज्यादा है। इसकी असली कीमत अमेजन पर 11999 रुपये लिस्टेड है।

beatXP Unbound+ के फीचर्स हैं एकदम झक्कास

अमेजन पर भारी-भरकम छूट के साथ ऑफर की जाने वाली ये स्मार्टवॉच कई कमाल के फीचर्स के साथ ऑफर की जाती है। इसमें बड़ी डिस्प्ले के साथ ढेरों स्मार्ट फीचर्स प्रदान किए जाते हैं। देखने में ये वॉच काफी क्लासिक क्वालिटी की लगती है। कंपनी दावा करती है ये स्मार्टवॉच सिंगल चार्जिंग में 7 दिन का बैटरी बैकअप देने की क्षमता रखती है। वहीं इसे चार्ज होने में 8 घंटे का वक्त लग जाता है। इसमें कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के पैमाने पर ब्लूटूथ, यूएसबी की सुविधा दी गई है।

फीचर्सbeatXP Unbound+
डिस्प्ले1.8 इंच एमोलेड, 1000 nits brightness
कनेक्टिविटीब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, यूएसबी
बैटरी330Mah
अन्य सुविधाएं100+ Sports & Activities Modes,  
Heart Rate, SpO2, Stress

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories