रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAmazon Sale: OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की कीमतें आ गईं...

Amazon Sale: OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की कीमतें आ गईं धड़ाम से नीचे, तुरंत उठा लें मौके का फायदा

Date:

Related stories

Amazon Sale: OnePlus Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन को सस्ती कीमत पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है। आप इस फोन को अमेजन से अच्छी छूट के साथ अपना बना सकते हैं और हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। इसके Blue Tide, 6GB+128GB वेरिएंट की खरीददारी करने वाले ग्राहकों के लिए नॉ-कॉस्ट-ईएमआई का विकल्प भी खुला हुआ है। चलिए यहां आपको इस फोन के फीचर्स और इस पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी देते हैं।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर है शानदार छूट

ई-कॉमर्स साइट अमेजन (Amazon) से इस फोन को लेने वाले ग्राहकों को 10 प्रतिशत तक की छूट ऑफर की जा रही है। इस डिवाइस की असल कीमत 19999 रुपये लिस्टेड है लेकिन आपको इतनी कीमत चुकाने की जरूरत नहीं है बल्कि ये फोन छूट के साथ आपको 2 हजार रुपये सस्ता मिल जाएगा। छूट मिलने के बाद इसकी कीमत 17999 रुपये रह जाती है। अमेजन पर इस फोन के साथ नॉ-कॉस्ट-ईएमआई का विकल्प भी ग्राहकों के लिए दिया जा रहा है। अगर आप एचडीएफसी बैंक के कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 1000 रुपये की इंस्टेंट छूट का भी फायदा मिल सकता है।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के फीचर्स हैं शानदार

इस हैंडसेट में फीचर्स के तौर पर देखें EIS सपोर्ट के साथ 64-मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है और पावर सुनियोजित करने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी जाती है जिसको फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल है। इसमें परफॉरमेंस के लिए भी शक्तिशाली क्वॉलकॉम प्रोसेसर दिया जाता है।

फीचर्सOnePlus Nord CE 2 Lite 5G
डिस्प्ले6.59इंच, 120 हर्टज रिफ्रेश रेट
प्रोसेसरक्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 695 5जी
ऑपरेटिंग सिस्टमOxygen OS based on Android 12
कैमरा64MP (EIS)+2MP+2MP, Front- Sony IMX471
बैटरी5000MAh, 33W Fast Charging
रैम/स्टोरेज6GB+128GB

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories