रविवार, मई 5, 2024
होमटेकOnePlus Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन पर Flipkart दे रहा भारी...

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन पर Flipkart दे रहा भारी छूट, 64MP कैमरा, 5000mAh बैटरी समेत कई फीचर से जीतेगा दिल

Date:

Related stories

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G: भारतीय टेक बाजार में अपने शानदार फीचर के बदौलत अपनी अलग पहचान बना चुके OnePlus के स्मार्टफोन ने अपने नॉर्ड सीरीज को लॉन्च कर खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस सीरीज के तहत कंपनी ने कई सस्ते फोन को लॉन्च किया था। बाजार में ग्राहकों द्वारा इसे खूब सराहना भी मिली थी। इसी कड़ी में अब नॉर्ड सीरीज के सबसे सस्ते 5G फोन OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने डिस्काउंट देने का निर्णय लिया है। इस डिस्काउंट डील के तहत फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर यह स्मार्टफोन 12% तक की छूट के साथ उपलब्ध है।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर ये है फ्लिपकार्ट (Flipkart) की डील

फ्लिपकार्ट (Flipkart) की इस तात्कालिक डील क तहत अब ग्राहक OnePlus Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन को भारी छूट के साथ खरीद सकता है। ई-कॉमर्स साइट पर इसकी असल कीमत 19999 रुपये है पर अभी डील के तहत OnePlus का ये स्मार्टफोन आपको मिल सकता है 12% तक की छूट के साथ 17580 रुपये में। ऐसे में फ्लिपकार्ट की इस डील से ग्राहक अपने 2000 रुपये से ज्यादा की बचत कर सकता है। इसके अतिरिक्त बैंकिंग ऑफर का इस्तेमाल कर ग्राहक अपने अतिरिक्त बचत कर सकता है। इसके लिए फ्लिपकार्ट के जरुरी नियम व शर्तों के तहत खरीदारी करनी होगी।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

इसके फीचर को लेकर ग्राहकों में खूब उत्साह देखने को मिलता है। इसके प्रोसेसर से लेकर कैमरा और बैटरी तक की चर्चा जोरों पर रहती है।

बैटरी 5000mAh
रियर कैमरा 64MP
सेल्फी कैमरा 16MP
रिजॉल्यूशन 2412 x 1080 Pixels
प्रोसेसर कोर Octa Core
डिस्प्ले 6.59 इंच
रैम 6 GB
स्टोरेज 128 GB
ओएस एंड्रॉइड 13

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories