सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकथिएटर के लेवल के OnePlus 40 inch FHD LED Smart TV पर...

थिएटर के लेवल के OnePlus 40 inch FHD LED Smart TV पर Flipkart ने खोल दिए डिस्काउंट के द्वार, खरीदने को हो जाएंगे मजबूर!

Date:

Related stories

OnePlus 13 का धांसू कैमरा DSLR की कर देगा छुट्टी! Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ बन सकता है बादशाह

OnePlus 13: वनप्लस स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में...

OnePlus 40 inch FHD LED Smart Android TV : अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने का प्लान बना रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो ये खबर आपको खुश कर सकती है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 33 फीसदी छूट के साथ मिल रहे OnePlus Y1S 101 cm (40 inch) Full HD LED Smart Android TV with Android 11 and Bezel-Less Frame स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं।

OnePlus 40 inch FHD LED Smart Android TV पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

इस स्मार्ट टीवी को 33 फीसदी छूट के बाद आपको ये 29999 रुपए की जगह 19999 रुपए में मिलेगा। Federal Bank Credit Car और ICICI Bank Debit/Credit Card से पेमेंट करके पैसों की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट इस स्मार्ट टीवी पर 11000 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। जिसके बाद अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो इसे बहुत ही कम दाम में घर ला सकते हैं। ये ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं, जिन्हें फ्लिपकार्ट के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

OnePlus 40 inch FHD LED Smart Android TV के फीचर्स

फीचरOnePlus 40 inch FHD LED Smart Android TV
सपोर्टेड ऐपNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीनResolution: Full HD 1920 x 1080 Pixels
साउंड 20 W
वारंटी1 Year Warranty on Product and 1 Year Additional Warranty for Panel

OnePlus 40 inch FHD LED Smart Android TV में HDR10+, HDR10 और HLG जैसी सुविधाएं दी गई हैं। इसके साथ ही इसकी स्क्रीन क्वालिटी के साथ जबरदस्त साउंड आपको सिनेमाघर का एहसास कराएगा। अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories