शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकAmazon Sale: Redmi 12C फोन की खरीददारी पर होगी हजारों रुपये की...

Amazon Sale: Redmi 12C फोन की खरीददारी पर होगी हजारों रुपये की बचत, जल्दी मारें मौके पर चौका

Date:

Related stories

Amazon Sale: जो लोग सस्ते दाम में फोन खरीदने की चाहत रखते हैं उनके लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर ऑफर्स चलते रहते हैं। यहां से खरीददारी करने पर हजारों रुपये की बचत करने का मौका मिलता है। हाल ही में Redmi 12C फोन को भारी छूट के साथ देखा गया है। इस फोन को खरीदने वाले ग्राहकों को अमेजन की तरफ से सीधे तौर पर हजारों रुपये की बचत करने का सुनहरा मौका दिया जा रहा है। ऐसे में इस मौके का लाभ लेकर मौके पर चौका मार सकते हैं। यहां हम आपको इस फोन के स्पेक्स और इस पर दिए जा रहे ऑफर्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Amazon पर Redmi 12C है बहुत सस्ता

Redmi 12C स्मार्टफोन को 39 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। अगर आप सीमित समय के भीतर ही यहां से खरीददारी कर लेते हैं तो निश्चित ही आप हजारों रुपये बचा लेंगे। इस फोन की कीमत वैसे तो 13999 रुपये है लेकिन आपको इतनी रकम खर्च करने की कोई जरूरत नहीं है बल्कि ये फोन सिर्फ 8499 रुपये में आपके घर डिलीवर कर दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन पर नॉ-कॉस्ट-ईएमआई का विकल्प भी ग्राहकों को दिया गया है।

Redmi 12C के स्पेक्स की डिटेल

Redmi 12C फोन कीमत के लिहाज से बढ़िया फीचर्स अपने साथ लेकर आता है। इसमें पावर समर्थन देने के लिए 5000एमएएच की बैटरी और 64 जीबी स्टोरेज दिया जाता है। साथ ही बड़ी डिस्प्ले मिल जाती है। इस फोन को आप Royal Blue कलर में अपना बना सकते हैं।

फीचर्सRedmi 12C
प्रोसेसरMediaTek Helio G85
रैम/स्टोरेज4जीबी/64जीबी
ऑपरेटिंग सिस्टमMIUI 13, Android 12.0
बैटरी 5000एमएएच, 10वॉट चार्जर
कैमरा50MP, सेल्फी-5MP
कनेक्टिविटी सुविधाब्लूटूथ, वाई-फाई, 3.5एमएम ऑडियो जैक

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories