शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon Sale: 40 फीसदी छूट के साथ आपके घर आ जाएगा 55...

Amazon Sale: 40 फीसदी छूट के साथ आपके घर आ जाएगा 55 inch 4K Ultra HD Smart TV, जल्दी उठाएं फायदा

Date:

Related stories

Amazon Sale: देश में अगले कुछ दिनों में राखी का त्योहार आने वाला है। ऐसे में इस फेस्टिव सीजन के दौरान अक्सर ऑनलाइन साइट्स पर काफी धमाकेदार ऑफर आते रहते हैं। इसी कड़ी में अगर आपको भी स्मार्टटीवी पर कमाल के ऑफर की तलाश हैं तो आपको सारे काम छोड़कर इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। अमेजॉन (Amazon Sale) शॉपिंग साइट पर एक ब्रांडेड कंपनी का टीवी बढ़िया बचत के साथ बेचा जा रहा है। इस डील में आपको कम कीमत पर एक शानदार टीवी मिल जाएगा। साथ ही पैसों की भारी बचत भी होगी। जानिए क्या है पूरी डील की कहानी।

Redmi 55 inches 4K Ultra HD Android Smart TV Features

इस 55 इंच स्मार्टटीवी में 4K अल्ट्रा एचडी (3840 x 2160) रेज्योलूशन दिया गया है। इस डिवाइस में 60Hz की रिफ्रेश रेट मिलती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, नवीनतम गेमिंग कंसोल को जोड़ने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, सेट टॉप बॉक्स, ब्लू-रे प्लेयर दिया गया है।

फीचर्सRedmi 55 inches 4K Ultra HD Android Smart TV
स्क्रीन का साइज़55 Inches
प्रोडक्ट का माप3.2D x 48.8W x 28.1H सेंटीमीटर
रिफ़्रेश रेट60 Hz
रिज़ॉल्यूशन4K

Redmi 55 inches 4K Ultra HD Android Smart TV पर डील

रेडमी कंपनी के 55 इंच के स्मार्टटीवी पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। शॉपिंग वेबसाइट अमेजॉन पर इसकी असली कीमत 54999 रुपये रखी गई है, मगर छूट के बाद इसकी कीमत गिरकर 32999 रुपये रह जाती है। इस तरह से आपको इस डील पर अच्छा फायदा मिल सकता है। इस ऑफर पर आपको सीधे तौर पर 22000 रुपये का लाभ हो सकता है। इसके साथ ही इस पर कैशबैक भी दिया जा रहा है।

अमेजॉन इस डील में EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। हालांकि, इसके लिए यूजर्स को शॉपिंग साइट की सभी नियमों को और शर्तों को पूरा करना होगा। अमेजॉन इस डील में कभी भी बदलाव कर सकता है। ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories