सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकAmazon Sale: हाथ से कपडे़ धुलने की टेंशन होगी खत्म! Samsung और...

Amazon Sale: हाथ से कपडे़ धुलने की टेंशन होगी खत्म! Samsung और Whirlpool की ये वॉशिंग मशीन मिल रही हैं अमेजन पर कौड़ियों के भाव!

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Sale: कपडे़ धुलने का झंझट हर किसी के लिए मुश्किल होता है लेकिन क्या हो अगर आपको किफायती कीमत में कोई बढ़िया से फीचर्स वाली वॉशिंग मशीन हाथ लग जाए। हम आपके लिए आज ऐसी वॉशिंग मशीन (Washing Machine) लेकर आए हैं। जो ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर ठीक-ठाक ऑफर्स के साथ पेश की जा रही हैं। इन्हें आप यहां से हजारों रुपये की बचत के साथ खरीद सकते हैं। लिस्ट में सैमसंग और Whirlpool की वॉशिंग मशीन शामिल की गई हैं। चलिए इनकी कीमत और ऑफर्स के बारे में जान लेते हैं।

Samsung Fully-Automatic Top वॉशिंग मशीन

फेस्टिव सीजन में अगर वॉशिंग मशीन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अमेजन पर मिल रही ये मशीन आपके लिए सही विकल्प साबित हो सकती है। इस पर 25 प्रतिशत की छूट ऑफर की जा रही है। इसकी कीमत फिलहाल अमेजन 15790 रुपये है। लेकिन इसकी असल कीमत 21000 हजार रुपये है। इसमें फीचर्स के तौर पर मैजिक फिल्टर, चाइल्ड लॉक सिस्टम, डाइमंड ड्रम जैसी सुविधाएं मिलती हैं।

Whirlpool 5 Star Royal Fully-Automatic

Whirlpool की ये वॉशिंग मशीन फुली ऑटोमैटिक तकनीक और 5 स्टार रेटिंग के साथ आती है। इसको भी आप अमेजन से 20 प्रतिशत की छूट के साथ ले सकते हैं। इसकी कीमत 15240 रुपये है लेकिन इसकी असल कीमत 18950 रुपये है। इसमें Hard Water Wash के साथ ZPF तकनीक दी गई है। जो कपड़ों को बेहतर तरीके से साफ करने का काम करती है। वॉशिंग मशीन में लगी मोटर 740 आरपीएम पर घूमती है।

Samsung 5 star Eco Bubble

लिस्ट में एक बार फिर से सैमसंग की वॉशिंग मशीन को शामिल किया गया है। इस पर भी अमेजन की तरफ से अच्छी छूट ऑफर की जा रही है। इसे आप 7 किलोग्राम की क्षमता और 5 स्टार रेटिंग के साथ खरीदकर त्योहारी सीजन को खास बना सकते हैं। ऑटोमैटिक टॉप लोड वाली इस मशीन में 700 RPM पर घूमने वाली मोटर प्रदान की जाती है। बता दें, इस वॉशिंग मशीन को 20 प्रतिशत की छूट के साथ पेश कराया गया है। इसको 17980 रुपये में लिया जा सकता है जबकि इसकी असल कीमत 22500 रुपये है।

खरीदने से पहले कंपनी की आधिकारिक साइट देखें और अपनी पंसद का खास ख्याल रखें। यहां सिर्फ जानकारी के लिए बताया गया है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें