बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकAmazon Sale: सबकी बत्ती गुल करने वाले Vivo V27 5G फोन के...

Amazon Sale: सबकी बत्ती गुल करने वाले Vivo V27 5G फोन के लुढ़के दाम, देख नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Amazon Sale: चीनी कंपनी वीवो को देश ही नहीं दुनियाभर के के कई देशों में खूब पसंद किया जाता है। अपने बेहतरीन फीचर्स से लोगों के दिलों पर राज करने वाले वीवो के स्मार्टफोन को अगर आप भी खरीदने की सोच रहे हैं तो ये डील आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon अपनी जबरदस्त Sale में Vivo V27 5G वाले फोन पर 11 फीसद की छूट दे रहा, जिसके बाद आपको ये Magic Blue कलर के 128GB स्टोरेज और 8GB रैम वाले फोन को 36999 रुपए की जगह 32999 रुपए में घर ला सकते हैं। इस फोन का मुकाबला कई कंपनियों से है।

Vivo V27 5G फोन पर Amazon दे रहा डिस्काउंट

अमेजन इस फोन पर बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैंं। इसके साथ ही EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इतना ही नहीं 29750 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन ये ऑफर उन्हीं यूजर्स के लिए जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभई टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो आपको ये फोन बहुत ही कम कीमत में मिल सकता है। आपको दें ये ऑफर सीमित समय के लिए है जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। आपको बता दें, Vivo V27 5G का कैमरा हो या फिर प्रोसेसर हर मामले में ये काफी जबरदस्त है।

Vivo V27 5G के फीचर्स

फीचरVivo V27 5G
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid
स्टोरेज128 GB
रैम8GB
डिस्प्ले6.78 Inch Full HD, AMOLED Display
कैमरा50MP Front Camera, 50MP OIS , 8MP, 2MP
बैटरी4600 mAh Battery
प्रोसेसरMediatek Dimensity 7200 5G Processor

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories