रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAmazon Sale vs Flipkart Sale: iPhone 15 Series के आने से पहले...

Amazon Sale vs Flipkart Sale: iPhone 15 Series के आने से पहले फटाफट जान लो, कहां सस्ता मिल रहा iPhone 14 Pro Max

Date:

Related stories

Amazon Sale vs Flipkart Sale: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनियों में शुमार एप्पल बहुत जल्द अपनी मोस्ट अवेटेडे सीरिज iPhone 15 Series को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इवेंट को लेकर भी एलान कर दिया है कि, 12 सितंबर को एप्पल एक बड़ी इवेंट आयोजित करेगा, जिसमें कई बेहतरीन गैजेट्स लॉन्च हो सकते हैं। जैसे ही कंपनी ने एलान किया वैसे ही लोगों का एक्साइंटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गया है। अगर आप भी 15 सीरिज के लॉन्च से पहले एप्पल के आईफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके बहुत ही काम की साबित हो सकती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं , साल 2022 में लॉन्च हुई iPhone 14 Series के सबसे महंगे फोन iPhone 14 Pro Max को आप अमेजन या फिर फ्लिपकार्ट कहां से सस्ते में खरीद सकते हैं। इसे जानने के बाद आपका कंफ्यूजन भी दूर होगा और आप बहुत ही कम दाम में इस बेहद खास फोन को घर ला सकते हैं।

Flipkart पर APPLE iPhone 14 Pro Max कितने में मिल रहा

अगर आप फ्लिपकार्ट से Deep Purple कलर वाले और 128 GB स्टोरेज वाले APPLE iPhone 14 Pro Max फोन को खरीदते हैं तो यहां पर कंपनी 8 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 1 लाख 39 हजार 900 रुपए की जगह 1 लाख 27 हजार 999 रु पए में मिलेगा। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा , जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। खास बात ये है कि, फ्लिपकार्ट इस फोन पर 50000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। लेकिन ये लाभ उन्हें यूजर्स को मिलेगा जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

Amazon APPLE iPhone 14 Pro Max पर कितना दे रहा डिस्काउंट

अमेजन पर भी Apple iPhone 14 Pro Max डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। यहां पर 128 GB स्टोरेज और Deep Purple कलर वाले iPhone 14 Pro Max फोन पर 9 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 1 लाख 39 हजार 999 रुपए की जगह 1 लाख 27 हजार 999 रुपए में मिलेगा। वहीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। अमेजन भी इस फोन पर 61000 हजार रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो कि, एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म कंडीशन को पूरा कल लेते हैं।

आपको बता दें, APPLE iPhone 14 Pro Max फोन पर फ्लिपकार्ट और अमेजन जो ऑफर दे रहा है उसे जानने के बाद आप बुक करा सकते हैं। लेकिन ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories