सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकiPhone 15 Series के लॉन्च से पहले iPhone 14 pro max ने...

iPhone 15 Series के लॉन्च से पहले iPhone 14 pro max ने गाड़े झंडे, जानें लोगों को क्यों आ रहा पसंद?

Date:

Related stories

iphone 14 pro max: अमेरिकी दिग्गज टेक कंपनी एप्पल के हर प्रोडक्ट की कीमत काफी मंहगी होती है लेकिन फिर भी इस कंपनी के यूजर बेस के क्या ही कहने, कंपनी जब भी कोई फोन या अन्य ड़िवाइस मार्केट में लेकर आती है तो उसको लेकर अलग ही खुमार लोगों के ऊपर चढ़ जाता है। दरअसल, हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यूजर्स के द्वारा iphone 14 pro max पर जमकर लाड़ प्यार लुटाया गया है।

धड़ाधड़ हुई है Iphone 14 pro max की बिक्री

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि एप्पल ने 2023 की पहली छमाही में 26.6 मिलियन युनिट्स यानी तकरीबन 2 करोड़ 60 लाख से भी ज्यादा Iphone 14 pro max की बिक्री है। बता दें ये आंकडे दुनियाभर के हैं। Omdia रिसर्च रिपोर्ट में ये भी बताया गया  है कि पिछले कुछ सालों लोगों का प्रीमियम फोन्स के प्रति लगाव बढ़ा है। कहा गया जो लोग मिड-रेंज के स्मार्टफोन यूज करते हैं खासतौर से उन्होंने सीधा एप्पल के डिवाइस को खरीदने का मोह दिखाया है।

इस फोन का भी रहा है जलवा

Omdia रिसर्च रिपोर्ट बताती है आईफोन 13 सीरीज की तुलना में लोगों ने आईफोन 14 सीरीज को अधिक प्यार दिया है और 17.2 मिलियन युनिट्स की बिक्री इसमें ज्यादा हुई है। इस रिसर्च में 5 वें नंबर सैमसंग के गैलेक्सी A14 को जगह मिली है जिसकी वर्ल्डवाइड 12.4 मिलियन युनिट्स की बिक्री हुई है। इसमें 6वें नंबर गैलेक्सी S23 अल्ट्रा को भी शामिल किया गया है। Omdia के अनुसार इस फोन की वैश्विक स्तर पर कंपनी 9.6 मिलियन युनिट्स सेल की हैं।

आगे भी रह सकता है क्रेज

इस रिपोर्ट में कहा गया है लोग कम बजट होने के कारण भी फ्लैगशिप फोन्स की तरफ शिफ्ट हो रहे हैं और इसमें ध्यान देने वाली है लोगों को रुझान एप्पल के प्रोडक्ट की तरफ ज्यादा जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories