शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकiPhone 15 आने से पहले iPhone 14 Pro Max के गिरे भाव,...

iPhone 15 आने से पहले iPhone 14 Pro Max के गिरे भाव, Flipkart ऑफर को देखते ही तुरंत कर लेंगे बुक!

Date:

Related stories

iPhone 14 Pro Max : दुनिया के अगर सबसे महंगे स्मार्टफोन की बात होती है तो उसमें एप्पल के iPhone 14 Pro Max फोन का नाम जरुर आता है। एप्पल हर साल अपनी सीरिज को पेश करता है। साल 2022 में कंपनी की तरफ से iPhone 14 की सीरिज पेश की गई थी। जिसका सबसे महंगा फोन प्रो मैक्स था। अगर आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट बहुत कम है तो अब मायूस होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर चल रहे 8 फीसदी के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका लाभ उठाते उठे APPLE iPhone 14 Pro Max (Deep Purple, 128 GB) फोन को कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

iPhone 14 Pro Max को डिस्काउंट में खरीदना

इस ऑफर के बाद 1 लाख 39 हजार 999 रुपए की जगह 1 लाख 27 हजार 999 रुपए में खरीद सकते हैं। HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करके 3000 रुपए तक की बचत कर सकते हैं। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही 5334 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है।

iPhone 14 Pro Max के फीचर्स

फीचर्स iPhone 14 Pro Max
रोम128 GB ROM
डिस्काउंट17.02 cm (6.7 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा48MP + 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसरA16 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
सिमDual Sim(Nano + eSIM)

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories