शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमटेकAmazon Sale: क्यों लेना महंगे ईंयरबड्स जब 999 में मिल रहे 60...

Amazon Sale: क्यों लेना महंगे ईंयरबड्स जब 999 में मिल रहे 60 घंटे चलने वाले Amazon के Earbuds ?

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आपको भी म्यूजिक सुनने का बहुत ज्यादा शौक है और किसी अच्छे ईयर बड्स को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर आपके काफी काम का साबित हो सकता है। क्योंकि Amazon Sale में 60 घंटे चलने वाले ईयरबड्स बहुत ही सस्ते में मिल रहे हैं। यहां पर आप इन्हें 1 हजार रुपए से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Amazon Sale पर भारी छूट पर खरीदें Amazon Basics True Wireless in-Ear Earbuds

अमेजन पर Amazon Basics True Wireless in-Ear Earbuds 60 फीसदी की छूट पर मिल रहे हैं। इस ऑफर के बाद आप इन्हें 2499 रुपए की जगह 999 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही अगर आपके पास पैसे बहुत ही कम हैं तो आप 346 रुपए की किफायती EMI भी बनवा सकते हैं। इसके साथ ही अन्य डील का लाभ भी उठा सकते हैं। इनका साउंड आपको बिल्कुल महंगे साउंड का मजा देगा।

Amazon Basics True Wireless in-Ear Earbuds की खूबियां

इन ईयरबड्स में आपको माइक मिलेगा। इसके साथ ही Low-Latency Gaming Mode, Touch Control, IPX5 Water-Resistance, Bluetooth 5.3, Voice Assistance and Fast Charging के साथ 60 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा। इन खूबियों को देखते हुए आप इन्हें खरीद सकते हैं।

10 मिनट की चार्जिंग पर आप 100 मिनट तक म्यूजिक का मजा ले सकते हैं। 10 mm dynamic drivers मिल रहे हैं जो कि, आपको immersive sound and clearer calls जैसी खूबियां देंगे। पानी और पसीने से बचाने के लिए इसमें IPX5 rating मिलेगी। ये Smart Touch Control feature के साथ आते हैं। जिसकी मदद से आप म्यूजिक को रोक सकते हैं, कॉल का आंसर कर सकते हैं और वॉल्यूम को कंट्रोल कर सकते हैं।

Amazon Basics True Wireless in-Ear Earbuds के फीचर्स

फीचरAmazon Basics True Wireless in-Ear Earbuds
बैटरी60 hours की बैटरी मिलती है।
साउंड10 mm dynamic drivers साउंड को बेस्ट बनाते हैं।
सेफ्टीIPX5 rating पानी और पसीने से बचाएगी।
कंट्रोलSmart Touch Control feature से मोबाइल को कंट्रोल कर सकते हैं।

Amazon Basics True Wireless in-Ear Earbuds पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं। इसके साथ ही बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories