सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकAmazon Sale: लड़कियों को क्रेजी करने वाले Xiaomi 13 Pro के बुरी...

Amazon Sale: लड़कियों को क्रेजी करने वाले Xiaomi 13 Pro के बुरी तरह से गिरे दाम, छूट पर मच सकती है लूट

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Sale : चीनी कंपनी शाओमी का जलवा हर तरफ देखने को मिलता है। किफायती कीमत में अच्छे फीचर्स मिलने पर यूजर्स इसे ज्यादा पसंद भी करते हैं। यही कारण है कि, भारत में भी इसके काफी चाहने वाले हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी नए स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale पर ये फोन बहुत सस्ता मिल रहा है। इस फओन में बेहतरीन कैमरा मिल रहा है। जो कि, लड़कियों को काफी पसंद आ सकता है।

Xiaomi 13 Pro पर मिल रही छूट

Ceramic White कलर वाला Xiaomi 13 Pro फोन 11 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद यूजर्स को ये 89 हजार 999 रुपए का फोन 79 हजार 999 रुपए में मिलेगा। इस तरह 12GB RAM और 256GB Storage वाले इस फोन पर 10 हजार रुपए की बचत की जा सकती है। इस फोन में यूजर्स को बेहतरीन कैमरा देने के लिए Leica Professional 50MP Triple Camera दिया गया है। जो की वीडियो शूट करने वाले लोगों के लिए काफी काम का साबित हो सकता है।अमेजन अपने यूजर्स के लिए बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प भी दे रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। अमेजन अपने यूजर्स के लिए 37 हजार 500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। लेकिन इसका लाभ वो ही उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। इस तरह इस फोन को हजारों रुपए की बचत पर घर लाया जा सकता है।

Xiaomi 13 Pro के फीचर्स

फीचरXiaomi 13 Pro
ऑपरेटMIUI 14 के Android 13 पर ऑपरेट करता है।
डिस्प्ले6.73 inch 2K 120Hz E6 AMOLED की display मिल रही है।
सेफ्टीसेफ्टी के लिए Corning Gorilla Glass Victus दिया गया है।
प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर मिल रहा है।
चार्जर120W का HyperCharger मिल रहा है , जो 19 मिनट मे फुल चार्ज कर सकता है।
बैटरी4820mAh की battery मिल रही है।
कैमरा50MP Leica professional optics , Sony IMX989 1 inch sensor , 50MP Telephoto-Macro,50MP Ultra-wide lens, 32MP front camera

Xiaomi 13 Pro को हजारों रुपयों की छूट पर घर लाने का मौका मिल रहा है। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories