शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Sale: Realme Narzo 60x 5G की पहली में सेल में कर...

Amazon Sale: Realme Narzo 60x 5G की पहली में सेल में कर सकते हैं तगड़ी बचत, दोबारा नहीं मिलेगा ये सुनहरा मौका

Date:

Related stories

Amazon Sale: पिछले दिनों टेक कंपनी रियलमी की तरफ से Realme Narzo 60x 5G को लॉन्च किया गया था और अब ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर इसकी सेल की शुरूआत हुई है। यहां से खरीददारी करके आपको यह फोन सस्ती कीमत में लेने के मौका दिया जा रहा है। इसके 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को फायदे के साथ लिया जा सकता है। हम यहां इसी फोन के स्पेक्स और ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं।

Realme Narzo 60x 5G के ऑफर्स और कीमत

रियलमी के लेटेस्ट फोन को कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट से लिया जा सकता है। कंपनी पहली सेल के मौके पर 1000 रुपये की बचत करने का सीधा मौका दिया जा रहा है। ये एक कूपन डिस्काउंट है जो दोनों ही स्टोरेज वेरिएंट के काम करेगा। इसके अलावा अगर आप MobiKwik कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत तक का अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जा सकता है। बोनस के तौर पर ग्राहकों को 6 महीने तक का स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्शन भी दिया जा सकता है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 12999 रुपये और टॉप वेरिएंट की कीमत 14999 रुपये है।

Realme Narzo 60x 5G की खासियतें

इस स्मार्टफोन में 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाला 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस IPS LCD डिस्प्ले प्रदान किया जाता है। इसमें परफॉरमेंस सुनिश्चित करने के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100 प्लस प्रोसेसर दिया जाता है। जिसको एसएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया भी जा सकता है। फोन एंड्रॉइड 13 आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें 33 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट प्रदान करने वाली 5000 एमएएच की बैटरी दी जाती है।

स्पेसिफिकेशन Realme Narzo 60x 5G
डिस्प्ले 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस IPS LCD
प्रोसेसर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100
बैटरी 5000 एमएएच 33 वॉट की चार्जिंग के साथ
स्टोरेज और रैम 4GB+64GB, 6GB+128GB
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉइड 13

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories