शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकRealme Narzo 60X 5G ने Buds T300 के साथ भारत में की...

Realme Narzo 60X 5G ने Buds T300 के साथ भारत में की तूफानी एंट्री, सस्ते में लूट लिया टेक मार्केट!

Date:

Related stories

Realme Narzo 60X 5G: चीनी कंपनी Realme को ग्राहकों के द्व्रारा खूब पसंद किया जाता है। देश ही नहींं दुनियाभर के यूजर्स को फिफायती कीमत में मिलने वाले इसके फीचर्स खूब पसंद आते हैं। अपने यूजर्स के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी भी एक से बढ़कर एक प्रोडक्ट मार्केट में पेश करती रहती है। आज एक बार फिर से रियलमी ने मार्केट में Realme Narzo 60X 5G ने Buds T300 ईयरबड्स के साथ जबरदस्त एंट्री की है। ये फोन Realme 11X 5G फोन का रिब्रांड वर्जन है।

Realme Narzo 60X 5G के वेरियंट और खासियत

इस फोन को 4GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ 6GB RAM और 128G स्टोरेज वाले दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है। जिनकी कीमत 12,999 रुपये से लेकर 14,499 रुपये तक है। ऐसे में जिन लोगों का काफी कम बजट है। उन लोगों के लि ये काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इस फोन को Steller Green और Nebula Purple दो कलर में लॉन्च किया गया है। Buds T300 ईयरबड्स की बात करें को इसमें डायनैमिक ऑडियो ड्राइवर के साथ एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन जैसे फीचर्स मिल रहे हैं। जो कि, यूजर्स को काफी अच्छा अनुभव दंगे।

Realme Narzo 60X 5G के फीचर्स

फीचरRealme Narzo 60X 5G
डिस्प्ले6.72 इंच की डायनैमिक डिस्प्ले मिल रही है।
सेफ्टीकॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के लिए मिल रहा है।
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 6100 + का दमदार प्रोसेसर मिल रहा है।
रैम स्टोरेज वेरियंट4GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ 6GB RAM और 128G स्टोरेज मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13 पर बेस्ड Realme UI 4.0 पर ऑपरेट करता है। 2TB तक की स्टोरेज बढ़ा सकते हैं।
कैमरा50MP का मेन , 2MP का सेकेंडरी कैमरा और 6MP का कैमरा मिल रहा है।
चार्जर 33W SuperVOOC का फास्ट चार्जर
बैटरी5000mAh की बैटरी मिल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories