शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकRealme Narzo 60x: धूंआ उड़ाने आ रहा है रियलमी का ये फोन,...

Realme Narzo 60x: धूंआ उड़ाने आ रहा है रियलमी का ये फोन, बड़ी बैटरी और दमदार कैमरा से हो सकता है लैस

Date:

Related stories

Realme Narzo 60x: हाल ही में रियलमी के अपकमिंग फोन Realme Narzo 60x को अमेजन पर टीज किया गया है। नार्जो सीरीज का ये तीसरा फोन जल्द ही मार्केट में एंट्री कर सकता है। इसके टीज से पता चलता है कि ये फोन अमेजन (Amazon) पर लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के Narzo सीरीज के तहत दो मॉडल पेश किए जा चुके हैं। जो कि Narzo 60 और Narzo 60pro हैं। इसके बारे में कई जगह कुछ फीचर्स की डिटेल भी सामने आ चुकी है। वहीं कहा जा रहा है इस फोन के साथ कंपनी Realme Buds T300 TWS को भी इंडिया में पेश करेगी। हम यहां इसी के बारे में बात कर रहे हैं।

12 सितंबर को होगी लॉन्चिंग

टिपिस्टर अभिषेक यादव (Abhishek yadav) के एक ट्वीट के अनुसार इस फोन को ईयरबड्स के साथ 12 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। लिस्टिंग से साफ है कि इसे ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर लॉन्च किया जाएगा। बता दें ये फोन Realme 11x 5G का रिब्रांडेड वर्जन बताया जा रहा है। हालांकि इस बात की सटीक जानकारी नहीं है। इसके टीज के दौरान जो पिक्चर निकलकर आई है उससे पता चलता है इसके बैक पैनल पर रियलमी की बोल्ड में ब्रांडिंग है और ये ग्रीन कलर के साथ आएगा।

ये हो सकते हैं Realme Narzo 60x के अनुमानित स्पेक्स

तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है कि फोन को Realme 11x 5G के रिब्रांडेड वर्जन के तौर पर ही लाने की तैयारी चल रही है। इसमें मिलने वाले संभावित फीचर्स की बात करें तो फोन में मीडियाटेक 6100+ 5G चिपसेट दिया जा सकता है। 5000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जिसको 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा और ऑप्टिक्स के मोर्चे पर देखें तो फोन के बैक पैनल पर 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। साथ ही रिपोर्ट्स के मुताबिक सेल्फी के लिए कंपनी 8 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories