बुधवार, मई 22, 2024
होमटेकRealme GT 5: रियलमी के इस फोन पर टूट पड़े लोग, 2...

Realme GT 5: रियलमी के इस फोन पर टूट पड़े लोग, 2 घंटे में ही धड़ाधड़ खत्म हो गया स्टॉक!

Date:

Related stories

Realme GT 5: रियलमी ने हाल ही में अपनी जीटी सीरीज के Realme GT 5 फोन को सेल के लिए उपलब्ध करवाया। जहां लोगों ने इस फोन को हाथों हाथ लिया और यह सिर्फ दो घंटे में  ही सोल्ड आउट हो गया। चाइनीज मार्केट से कंपनी के लेटेस्ट फोन को जोरदार रिस्पॉस मिला है और यही वजह इंडिया में भी अब इस हैंडसेट को लेकर क्रेज बन गया है। हम यहां आपको इसी फोन के फीचर्स के बारे में बता रहे हैं।

Realme GT 5 का दो घंटे में ही खत्म हो गया स्टॉक

हाल ही में चाइनीज बाजार में उतारे गए इस फोन को लोगों ने जोरदार रिस्पॉस दिया है, कंपनी के मुताबिक महज दो घंटे में ही इसकी 30 हजार युनिट्स की सेल हो गई। बता दें इस फोन को 24 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज के साथ  3799 युआन में लॉन्च किया गया है। फिलहाल इसके भारत में लॉन्च को लेकर कंपनी की तरफ से सटीक जानकारी नहीं दी गई है हालांकि रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है ये जल्द ही यहां भी पेश किया जा सकता है।

Realme GT 5 के फीचर्स हैं जोरदार

रियलमी के इस फोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.74 इंच की ओलेड पैनल के साथ आने वाली डिस्प्ले मिलती है जो अधिकतम 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। फोन में एड्रैनो 740 ग्राफिक्स कार्ड के साथ स्नैपड्रैगन जेन 2 प्रोसेसर दिया जाता है। इस चिपसेट के साथ हैवी टास्किंग के दौरान कोई दिक्कत नहीं आती है। ऐसा कंपनी की तरफ से दावा किया गया है। इस लेटेस्ट फोन में 5240 एमएएच की  बैटरी फास्ट चार्जिंग के साथ दी जाती है। यह फोन 150 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट प्रदान करता है।

डिस्प्लेRealme GT 5
प्रोसेसरस्नैपड्रैगन जेन 2 प्रोसेसर
ग्राफिक्स कार्डएड्रैनो 740
डिस्प्ले 6.74 इंच ओलेड, 120 हर्टज रिफ्रेश रेट
बैटरी 5240 एमएएच, 150 वॉट फास्ट चार्जिंग
कैमरा50MP+MP+2MP, Front-16MP
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 based on Realme UI 4.0

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories