रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकAmazon Sale: सेहत का ख्याल रखने वाली Samsung Galaxy Smart Watch पर...

Amazon Sale: सेहत का ख्याल रखने वाली Samsung Galaxy Smart Watch पर मिल रही 70% की छूट

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Sale: अगर आप अपनी हेल्थ को लेकर काफी चिंता करते हैं। इसके लिए आप रुटीन चेकअप भी कराते रहते हैं। लेकिन उसके बाद भी अगर आपकी चिंता खत्म नहीं हो रही है तो, मायूस होने की जरुरत नहीं है । क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale पर Samsung Galaxy Smart Watch 70 फीसदी की छूट मिल रही है। इस Smart Watch की खासियत ये है कि, इससे आप अपने फोन के काम भी कर सकते हैं और अपनी बॉडी का भी ध्यान रख सकते हैं।

Amazon Sale पर Samsung Galaxy Smart Watch भारी छूट पर खरीदें

अमेजन Samsung Galaxy Watch4 Classic स्मार्ट वॉच पर 70 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 34999 रुपए की जगह 10488 रुपए में मिलेगी। यहां पर ग्राहक के 24511 रुपए बचेंगे। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स और अन्य डील्स भी मिल रही हैं। जिनका लाभ उठाया जा सकता है। ये Bluetooth से कनेक्ट होती है और हेल्थ के साथ फोन की कई अपडेट देती है।

Samsung Galaxy Watch4 Classic Smart Watch के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy Watch4 Classic Smart Watch
सपोर्टAndroid Smartphones को ही सपोर्ट करती है।
हेल्थ अपडेटहेल्थ के लिए इसमें Bioelectrical Impedance Analysis Sensor for Body Composition Analysis, Optical Heart Rate Sensor, Advanced Sleep Analysis & Women’s Health. जैसी कई सारी खूबियां दी गई हैं।
फिटनेस ट्रेकिंगFitness tracking lets you track 90+ workouts को ट्रेक करती है।
बैटरी लाइफ40 Hours का बैटरी बैकअप मिलता है।

Samsung Galaxy Smart watch पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories