शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकAmazon Sale: गिर गए सबके चहेते iQOO Neo 7 स्मार्टफोन के भाव,...

Amazon Sale: गिर गए सबके चहेते iQOO Neo 7 स्मार्टफोन के भाव, डिस्काउंट देख उछलने का करेगा मन

Date:

Related stories

Best Smartphone Under 30000: गेमिंग फीचर के साथ 30000 रुपये से कम में आते हैं IQOO और Redmi के ये स्मार्टफोन, देखें Flipkart डील

Best Smartphone Under 30000: स्मार्टफोन की बढ़ती डिमांड और आधुनिकता को देखत हुए फोन कंपनियों ने हल्के कीमत से लेकर महंगे कीमत तक में अपने स्मार्टफोन को बाजार में उतार रखा है।

Gaming Smartphones under Rs30000: चार गेमिंग फोन जो आपके लिए हो सकते हैं बेस्ट, कैमरे से लेकर प्रोसेसर तक सब है शानदार

Gaming Smartphones under Rs30000: युवाओं के लिए फोन लेना किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं है। वो क्या चुने, क्या ना चुने इसको लेकर उनके मन में प्रश्न उठते ही रहते हैं।

25 मिनट में फुल चार्ज होने वाला iQOO Neo 7 स्मार्टफोन क्या बढ़ाएगा Vivo, OnePlus और Redmi की टेंशन? देखें खास फीचर्स

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बता दें कि iQOO Neo 7 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है जिसमें 64 मेगापिक्सल का रियर प्राइमरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसे 10  मिनट में 50 फीसदी तक और 25 में मिनट में 100 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है।

Amazon Sale: अगर आप किसी अच्छे कैमरे चार्जर और प्रोसेसर वाले फोन की तलाश में है तो ये खबर आपको काफी खुस कर सकती है, क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon अपनी Sale में बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ iQOO Neo 7 फोन को बेच रही है। जिसका फायदा यूजर्स उठा सकते हैं। इस पर को 20 फीसदी की छूट पर खरीदने का मौका मिल रहा है।

iQOO Neo 7 स्मार्टफोन के गिरे दाम

इस ऑफर के बाद आपको ये Frost Blue कलर और 8GB RAM और 128GB Storage वाला स्मार्टफोन iQOO Neo 7 5G 34999 रुपए की जगह 27999 रुपए में मिलेगा।इतना ही नहीं इस EMI के विकल्प के साथ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इस फोन की खासियत ये है कि, ये 10 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो सकता है। इसके साथ ही इसमें Motion Control और 90 FPS Gaming का भी फीचर मिल रहा है। इतना ही नहीं इस फोन पर 16 हजार 100 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। अगर यूजर्स एक्सचेंज ऑफर की सभी टकर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर इसे घर ला सकते हैं।

iQOO Neo 7 के फीचर्स

फीचर iQOO Neo 7
कलरFrost Blue कलर में मौजूद है।
रौम 8GB की RAM मिल रही है। 128GB Storage | Dimensity 8200, only 4nm Processor in The Segment |
स्टोरेज128GB की Storage मिल रही है।
प्रोसेसरDimensity 8200 का only 4nm Processor मिल रहा है।
चार्जर120 W वायर्ड फ्लैश वाला चार्जर मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमFuntouch OS 13
Based On Android 13

iQOO Neo 7 स्मार्टफोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए अमेजन पर संपर्क करें। इसके साथ ही यहां से इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories