शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकBest mobile under 35000: सुपरफास्ट प्रोसेसर के साथ आते हैं ये फोन,...

Best mobile under 35000: सुपरफास्ट प्रोसेसर के साथ आते हैं ये फोन, लिस्ट में शामिल हैं Motorola, OnePlus सहित ये ब्रांड

Date:

Related stories

Best mobile under 35000: अगर आपका बजट 35000 हजार या उसके  आस-पास है और इसी कीमत में कोई फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपको खुश कर सकती है क्योंकि यहां हम आपके लिए कुछ ऐसे फोन लेकर आए हैं। जो इस कीमत में शक्तिशाली प्रोसेसर और बड़ी बैटरी के सपोर्ट के साथ पेश किए जाते हैं। लिस्ट में Motorola, OnePlus सहित कई ब्रांड के फोन शामिल हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G में मिलते हैं तगड़े फीचर्स

वनप्लस के फोन हर सेगमेंट में पेश किए जाते हैं यही कारण है लोगों में इस ब्रांड के फोन खूब चर्चित हैं। वनप्लस की तरफ से आने वाला OnePlus Nord CE 3 5G फोन इस प्राइस रेंज में बेहतरीन डील साबित हो सकता है। इसमें हैवी टास्किंग के लिए Snapdragon 782G चिपसेट दिया जाता है। पावर के लिए भी इसमें बड़ी बैटरी का समर्थन मिल जाता है।

Motorola Edge 40 5G भी हो सकता है धमाकेदार फोन

मोटोरोला भी इस रेंज में फोन पेश करती है। जो कि Motorola Edge 40 5G है। इस प्राइस रेंज के हिसाब से देखेंगे तो इसमें फीचर्स के लिहाज से यूजर्स को कोई निराशा हाथ नहीं लगती है। इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज दी जाती है और परफॉरमेंस के  पैमाने पर भी किसी भी तरह की निराशा नहीं होती है।

iQOO Neo 7 Pro 5G के फीचर्स

इस फोन में गेमिंग के शौकीनों के लिए शक्तिशाली Snapdragon 8+ Gen 1 SoC प्रोसेसर दिया जाता है। इसमें आसानी से आप हैवी टास्किंग कर सकते हैं। इसमें जो बैटरी मिलती है वह 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग का समर्थन करती है। इसमें 5000 एमएएच की क्षमता वाली बैटरी दी जाती है।

Poco F5 5G की खास बातें

35000 हजार रुपये तक के बजट में ये फोन भी कोई खराब विकल्प नहीं है। पोको की तरफ से आने वाले इस फोन में Snapdragon 7+ Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है और अच्छी  बात है इसमें पावर के लिए बड़ी बैटरी दी जाती है। इसकी में जो डिस्प्ले ऑफर की  जाती है उसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories