शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकदुनिया का सबसे पतला फोन Motorola Edge 40 पहली ही सेल में...

दुनिया का सबसे पतला फोन Motorola Edge 40 पहली ही सेल में हुआ धड़ाम, 1026 रुपए में अभी लाएं घर

Date:

Related stories

Motorola Edge 40: अपने लुक से गर्दा उड़ाने वाले Motorola Edge 40 फोन को 23 मई 2023 को लॉन्च किया गया है। इस फोन के लुक्स पर पहले ही फैंस अपना दिल हारे हुए हैं। Motorola Edge 40 की खासियत ये है कि, ये दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन है। जिसका जलवा काफी लंबे समय से बरकरार है। Motorola Edge 40 के लॉन्च होने के बाद यूजर्स इसकी पहली सेल का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज यूजर्स का ये इंतजार भी खत्म हो चुका है क्योंकि Motorola Edge 40 को आज पहली सेल के लिए उतार दिया गया है। इस फोन का कैमरा और फीचर्स लोगों को काफी घायल कर रहे हैं।इस फोन को 29,999 रुपये में लॉन्च किया गया है।

ये भी पढ़ें: लो जी पता लग गए iPhone 15 Series के धमाकेदार फीचर्स! जानिए डिजाइन से लेकर क्या हो सकती है कीमत

Motorola Edge 40 के फीचर्स

फीचर्सMotorola Edge 40
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 8020
डिस्प्ले6.55 inches (16.64 cm)
स्टोरेज256 GB
कैमरा50 MP + 13 MP
बैटरी4400 mAh
कीमत34999 रुपए
रैम8 GB
ऑपरेट एंड्रॉइड 13
चार्जर68W टर्बोपावर वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस 

Motorola Edge 40 की पहली सेल में मिल रहा डिस्काउंट

इस फोन को आप ई-कॉमर्स-वेबसाइट फ्लिपकार्ट से आज 12 बजे से खरीद सकते हैं। इस फोन को 1,026 रुपए की प्रतिमाह EMI पर घर लाया जा सकता है लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। इसके साथ ही बैंक कार्ड ऑफर्स की मदद से Rs 27,999  रुपए में भी ये फोन खरीदा जा सकता है। आपको बता दें, flipkart पर जैसे ही इसकी सेल शुरु हुई वैसे ही ये आउट ऑफ स्टोक हो गया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि, Motorola Edge 40 का यूजर्स कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फोन को प्रीमियम वेगन लेदर फिनिश  के साथ पेश किया गया है। यही कारण है कि, इसे दुनिया का सबसे पतला फोन बताया जा रहा है। इसे ग्रीन कलर में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही इस पर 2000 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर दिया गया है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: हाईटेक वॉयस कमांड फीचर के साथ आई TVS Raider 125 Special Edition, पेट्रोल पंप ढूंढने में होगी आसानी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories