रविवार, मई 19, 2024
होमटेकAmazon Sale: पहली ही सेल में लुढ़के iQOO Z7 Pro 5G फोन...

Amazon Sale: पहली ही सेल में लुढ़के iQOO Z7 Pro 5G फोन के दाम, देख नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

IQOO Z7 Pro: गर्दा उड़ाने आ रहा है आईकू का ये जबरदस्त स्मार्टफोन, इस दिन होगी लॉन्चिंग

IQOO Z7 Pro: अगर आप मिड सेगमेंट में फोन तलाश रहे हैं तो आईकू के इस फोन का इंतजार कर सकते हैं। यह अगले कुछ दिनोंं में लॉन्च किया जाएगा।

Amazon Sale: iQOO के हालहि में लॉन्च हुए iQOO Z7 Pro 5G की 5 सितंबर से सेल शुरु हो चुकी है। ऐसे में जिन यूजर्स को भी इस फोन की लॉन्चिग और सेल का इंतजार था वो खत्म हो चुका है। खास बात ये है कि, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन की पहली सेल पर iQOO Z7 Pro 5G फोन को 11 फासदी की छूट के साथ मिल रहा है।

iQOO Z7 Pro 5G फोन पर मिल रहे कई डिस्काउंट

छूट बाद ये 26999 रुपए का ये फोन 23999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस Blue Lagoon कलर वाले QOO Z7 Pro 5G फोन पर हजारों रुपए की बचत होगी। 8GB RAM और 128GB Storage वाले इस फोन पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। खास बात ये है कि, इस 3D Curved AMOLED Display और MediaTek Dimesity 7200 5G Processor वाले इस फोन पर 13 हजार 350 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। जिसका लाभ एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करके उठाया जा सकता है। खासियत की बात करें तो इस फोन में 64MP Aura Light OIS Camera भी मिल रहा है।

iQOO Z7 Pro 5G के फीचर्स

फीचर्सiQOO Z7 Pro 5G
रैम8GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज 128GB की Storage मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।
प्रोसेसरediaTek Dimesity 7200 का Processor मिल रहा है।
कैमरा64 MP AURA Light OIS का Camera मिल रहा है।
बैटरी 4600mAh large battery मिल रही है।
चार्जर66W FlashCharge का चार्जर

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए अमेजन की साइट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories