सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकAmazon Sale: दिसंबर-जनवरी की ठंड में मिलेगी जून की गर्मी, 104 की...

Amazon Sale: दिसंबर-जनवरी की ठंड में मिलेगी जून की गर्मी, 104 की EMI पर खरीदें Usha का सेफ Heater

Date:

Related stories

Amazon Sale: दिसंबर और जनवरी की ठंड लोगों का बुरा हाल कर देती है। ऐसे में इससे छुटकारा पाने के लिए लोग आग से लेकर रुम हीटर तक का सहारा लेते हैं। अगर आप भी कोई ब्रांडेड रुम हीटर खरीदने की सोच रहे हैं तो, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर भारी डिस्काउंट पर मिल रहा Usha का सुरक्षा प्रदान करने वाला ये हीटर भारी डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। ये आपको दिसंबर-जनवरी की ठंड में जून वाली गर्मी का मजा दे सकता है।

Usha Heat Convector 423 N 2000-Watt Room Heater पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Usha के Heat Convector 423 N 2000-Watt Room Heater पर 33 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये Over Heat Protection और ISI Mark के साथ 3200 रुपए की जगह 2149 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी इस पर कुछ बैंक ऑफर्स दे रही है। वहीं, इस रुम हीटर को 104 रुपए की EMI पर भी घर ला सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है।

Usha Heat Convector 423 N 2000-Watt Room Heater के फीचर्स

फीचरUsha Heat Convector 423 N 2000-Watt Room Heater
बिजली2000 Watts की लेता है।
खासियतthree heating positions – 665/ 1330/2000 watts जैसी खूबियां मिल रही हैं।
पंखेंTwo fan speed के लिए दिए गए हैं।
सेफ्टी Safety thermal cut out दिया गया है।
इंडिकेटरNight light indicator दिया जा रही है।

Usha Heat Convector 423 N 2000-Watt Room Heater पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories