शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकAmazon The Great Republic Day Sale 2023 से भारी छूट पर खरीदें...

Amazon The Great Republic Day Sale 2023 से भारी छूट पर खरीदें Sony, LG और OnePlus के 4K UHD Smart Tv

Date:

Related stories

Amazon The Great Republic Day Sale 2023: आज के समय में काम करने के तरीकों के साथ में मोबाईल फोन और कंप्यूटर भी स्मार्ट हो चुके हैं। ऐसे में अब जमाना है स्मार्ट टीवी का। अगर आपको स्मार्ट टीवी खरीदना है और आप चाहते हैं कि स्मार्ट टीवी आपको कम रेट में मिल जाए तो ऑनलाइन वेबसाइट Amazon पर कई स्मार्ट टीवी के ऊपर अच्छा-खासा डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं इसके अलावा इन स्मार्ट टीवी पर डिस्काउंट के बाद कई अन्य प्रकार के ऑफर भी दिये जा रहे हैं। जिससे स्मार्ट टीवी की कीमत काफी कम हो जाती है। तो आइये देखते हैं कौन से हैं ये स्मार्ट टीवी जो आपके लिए हो सकते हैं खास।

Sony Bravia (43 inches)

सोनी के इस 43 इंच वाले 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी Google स्मार्ट टीवी को आप 43490 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी पर आपको 38 फीसद तक ऑफ दिया जा रहा है जिस कारण यह टीवी काफी कम कीमत में आपको मिल सकता है। इस टीवी के मॉडल का नाम है KD-43X74K। अगर आप इस टीवी को किसी भी बैंक के क्रेडिट कार्ड़ या डेबिट कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो आपको इस पर 2000रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल जाएगा।

LG 121 4K Ultra HD Smart OLED TV

LG के 121 cm यानी 48 इंच के 4K अल्ट्रा HD स्मार्ट OLED TV पर भी अच्छा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। इस स्मार्ट टीवी का मॉडल है 48A2PSA और इसे आप 36% छूट के बाद 699990 रुपये में खरीद सकते हैं। इस टीवी की एमआरपी 109990 रुपये है। इस स्मार्ट टीवी पर भी कई तरह के ऑफर दिये जा रहे हैं।

OnePlus Y Series

OnePlus के इस  Y सीरीज 4K अल्ट्रा HD स्मार्ट Android LED TV को आप 27999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस टीवी की असल कीमत 39999 रुपये है। इस टीवी का मॉडल नंबर 43Y1S Pro है। इस स्मार्ट टीवी पर 30फीसद की छूट के साथ कई तरह के ऑफर दिये जा रहे हैं। जिस कारण इस टीवी को और कम दाम में भी खरीदा जा सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories