मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकOnePlus Nord Buds 2 में मिल सकता है ANC सपोर्ट फीचर, कई...

OnePlus Nord Buds 2 में मिल सकता है ANC सपोर्ट फीचर, कई खास खूबियों के साथ इस दिन करेगा धमाका!

Date:

Related stories

पसीने और बारिश में बिना रुके मजा देने वाले OnePlus Nord Buds 2 पर मिल रही भारी छूट, यहां उठाएं लाभ

OnePlus Nord Buds 2: OnePlus यूं तो चाइनीस कंपनी है पर भारतीय बाजार में भी इसकी खूब मांग है। स्मार्टफोन से लेकर ईयरबड्स तक के इसके प्रोडक्ट के लोग खूब पसंद करते हैं

36 घंटे के प्लेटाइम के साथ मार्केट में आया OnePlus Nord Buds 2, ढ़ेरों खूबियों के साथ मिलेगा अनोखा डिजाइन

OnePlus Nord Buds 2: वनप्लस ने अपने नए ईयरबड्स को पेश कर दिया है। इसमें 36 घंटे के प्लेटाइम दिया जाएगा। जानिए क्या हैं इसकी खूबियां और कीमत।

OnePlus Nord Buds 2: भारत में चाइनीज इलेक्ट्रॉनिक्स और मोबाइल निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) का काफी दबदबा है। इंडियन मार्केट में वनप्लस के स्मार्टफोन से लेकर स्मार्टटीवी और बड्स (OnePlus Nord Buds 2) तक काफी बढ़िया फीचर्स के साथ बिक रहे हैं। ऐसे में अगर आप वनप्लस कंपनी के प्रोडक्ट को पसंद करते हैं तो आपके लिए एक अहम जानकारी है।

OnePlus Nord Buds 2 के लीक हुए संभावित फीचर्स

दरअसल, OnePlus Nord Buds 2 के फीचर्स की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि इसमें ANC सपोर्ट और 12.4mm के ड्यूल ड्राइवर्स मिल सकते हैं। इनमें बड़ा डायाफॉर्म देखने को मिल सकता है। वहीं, कहा जा रहा है कि इसे Buds ACE के नाम से बेचा जाएगा। इन बड्स को 25 डेसिबल तक का शोर रोकने की रेटिंग जारी की गई है। इन दो फीचर्स के अलावा अभी तक बाकी सभी फीचर्स अनुमानित फीचर्स हैं।

मिल सकती हैं ये खूबियां

बताया जा रहा है कि इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूछ 5.3, आईपी53 रेटिंग, डॉल्बी एटमॉस, 480mah की बैटरी और इसमे ANC सपोर्ट के साथ 27 घंटे और बिना एएनसी सपोर्ट 38 घंटे का सपोर्ट मिलता है। बताया जा रहा है कि कंपनी इसे 4 अप्रैल को बाजार में उतार सकती है। इसकी कीमत और इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं है।

ये भी पढ़ें: Ola के लिए सिर दर्द बने Ampere Zeal EX Electric Scooter को 6000 रुपये में खरीदने का शानदार मौका, जानें फीचर्स और कीमत

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories