रविवार, मई 5, 2024
होमटेकApple iPhone में अब नहीं दिखेगा ये बरसों पुराना खास ऐप, मूवीज...

Apple iPhone में अब नहीं दिखेगा ये बरसों पुराना खास ऐप, मूवीज लवर्स को लग सकता है झटका

Date:

Related stories

Apple iPhone: अपने यूनिक और खास फीचर्स के लिए दुनियाभर में मशहूर एप्पल आईफोन अपने डिजाइन के लिए भी फेमस है। अगर आप एप्पल आईफोन यूजर हैं तो आप जानते होंगे कि लोगों को आईफोन क्यों इतना पसंद आता है, जबकि आईफोन की कीमत काफी अधिक होती है। इसके बाद भी बहुत लोग आईफोन के दीवाने हैं। एप्पल जब भी कोई नया फीचर लेकर आता है तो उसका असर आईफोन की सेल पर भी पड़ता है। आईफोन में अब एक खास और काफी पुराना ऐप नजर नहीं आएगा। देखें क्या है पूरी कहानी।

एप्पल ने दिया आईफोन यूजर्स को झटका

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एप्पल ने आईफोन में आईओएस 17.2 ओएस को रोलआउट कर दिया है। एप्पल यूजर्स को इस नए अपडेट का बेस्रबी से इंतजार था। ऐसे में एप्पल ने अपने नए ओएस अपडेट को जारी कर दिया है।

मगर 9to5Mac की रिपोर्ट में दावा किया है कि आईफोन से iTunes Movie Store को हटाया जाएगा। कंपनी का ये फैसला उन मूवीज लवर्स के लिए काफी बुरा हो सकता है, जो कि यहां से मूवी और शो रेंट पर लेकर देखते हैं या फिर डाउनलोड करते हैं। अब उन्हें ये ऐप देखने को नहीं मिलेगा।

एप्पल ने शुरू की अपनी तैयारियां

हालांकि, रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि एप्पल कंपनी आईट्यून मूवी स्टोर को एप्पल टीवी स्टोर के साथ मर्ज करने वाली है। इसके लिए कंपनी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आईफोन यूजर्स को जल्द ही एक मैसेज आएगा कि आईट्यून मूवी स्टोर को टांसफर किया जा रहा है। मगर इसका एक्सेस पहले की तरह मिलता रहेगा।

ये भी बताया जा रहा है कि एप्पल कंपनी एप्पल टीवी स्टोर के इंटरफेस को पहले से बेहतर करने का काम कर  रही है। इस ऐप को अपडेट करके यूजर्स के लिए लाया जाएगा। फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories