सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकApple Diwali Sale 2023: भाईदूज पर बहन को गिफ्ट करें Apple AirPods,...

Apple Diwali Sale 2023: भाईदूज पर बहन को गिफ्ट करें Apple AirPods, ये काम करने पर आधी हो जाएगी कीमत!

Date:

Related stories

Apple Diwali Sale 2023: दिवाली के त्योहार पर अक्सर कई कंपनियां खास तरह के ऑफर निकालती हैं। अगर आपको सेल के दौरान ऑफर्स का लाभ पसंद हैं तो आपको ये खबर जरूर पढ़नी चाहिए। दरअसल एप्पल एयरपॉड्स (Apple AirPods) को आप आधे दाम पर खरीद सकते हैं। जी हां, ये सौ फीसदी सच है, एप्पल इंडिया अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर दिवाली सेल 2023 चला रहा है। इस सेल में आप इस दमदार डील का फायदा उठा सकते हैं। हालांकि, इसके लिए आपको एक छोटा सा काम करना होगा। नीचे देखें पूरी खबर।

ऑफर के लिए करना होगा ये काम

आपको बता दें कि Apple AirPods को आधी कीमत पर खरीदने के लिए आपको iPhone 14 या iPhone 14 Plus फोन भी खरीदना होगा। अगर आप iPhone 14 या iPhone 14 Plus फोन को खरीदते हैं तो आपको इस ऑफर का लाभ मिल सकता है। एप्पल ने बताया है कि इस डील में 6 महीने के लिए Apple Music भी दिया जाएगा। कंपनी ने बताया है कि ये ऑफर सिर्फ Lightning Charging Case और MagSafe Charging Case पर लागू है।

कैसे उठाएं ऑफर का फायदा

अगर आप एप्पल के इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको एप्पल के ऑनलाइन स्टोर और BKC मुंबई या फिर सेलेक्ट सिटी मॉल, साकेत, दिल्ली जाना होगा। ये ऑफर शुरू हो चुका है और 14 नवंबर तक जारी रहेगा। कंपनी ने बताया है कि इसमें इंस्टेंट कैशबैक कॉरपोरेट ऑफर्स शामिल नहीं है। एप्पल ने बताया है कि ये ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए उपलब्ध है।

iPhone 14 की कीमत

iPhone 14 के 128GB वाले वेरिएंट की कीमत 69900 रुपये है और iPhone 14 Plus फोन की कीमत 79900 रुपये है। वहीं, एप्पल म्युजिक का पर्सनल मंथली चार्ज 99 रुपये है।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories