शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकiPhone 15 Pro को फ्री में लेने का ऐसा मौका फिर नहीं...

iPhone 15 Pro को फ्री में लेने का ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा, फटाफाट देखें कहां चल रही है ये डील

Date:

Related stories

iPhone 15 Pro: एप्पल की फ्लैगशिप कैटेगरी में आने वाले iPhone 15 Pro की कीमत लाखों में है लेकिन क्या हो जब ये फोन आपको बिना एक भी पैसा खर्च किए मिल जाए। जी हां, ये फोन एक जगह ऐसे ही कुछ कमाल के ऑफर के साथ मिल रहा है। जिसके लिए आपको कुछ प्रोसेस फॉलो करना होगा। अगर आपकी किस्मत सही साथ देती है तो ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन आपका हो सकता है। इसके लिए क्या करना है और कहां ये डील चल रही है। सब यहां बताने वाले हैं।

कहां मिल रही है ये डील?

दरअसल, हाल ही में verizon आईफोन 15 प्रो पर ये गजब की डील ऑफर की है। इसको ट्रेड ऑफर के तहत आप मुफ्त में ले सकते हैं। इसके लिए आपको कंपनी की साइट पर जाकर verizon अनलिमिटेड प्लान के लिए एनरोल करना होगा। इसके लिए कीमत $27.77 (2310 रुपये लगभग) है। अगले स्टेप में आपको किसी पुराने फोन के ट्रेड करना होगा, इस पर कंपनी $1000 डॉलर तक ट्रेड बोनस ऑफर कर रही है। इस हिसाब से देखा जाए तो एप्पल का आईफोन 15 प्रो मॉडल के 128 जीबी मॉडल को आप बिल्कुल मुफ्त में ले सकते हैं।

रखना है ये ध्यान

यहां ध्यान रखने वाली बात है कि ट्रेड बोनस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको टर्म एंड कंडीशन पूरी करनी होंगी। यानी आपके पुराने फोन की कंडीशन सही होनी चाहिए। बता दें, ये खास तरह का ऑफर सीरीज के दूसरे मॉडल्स पर भी मिल रहा है। जिसमें 256GB, 512GB और 1TB स्टोरेज वेरिएंट वाले फोन शामिल हैं।

फोन में मिलता है सबसे फास्ट प्रोसेसर

iPhone 15 Pro में 3 एनएम तकनीक पर काम करने वाला सबसे शक्तिशाली प्रोसेसर दिया गया है। इसमें A17 Bionic SOC चिपसेट प्रदान किया जाता है। इसमें 6.1 इंच की सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ मिलती है। रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories