सोमवार, अप्रैल 15, 2024
होमटेकiOS 17.5 अपडेट के आते ही iPhone यूजर्स को मिलेगी Anti-Tracking Protection...

iOS 17.5 अपडेट के आते ही iPhone यूजर्स को मिलेगी Anti-Tracking Protection की तगड़ी सेफ्टी, जानें खासियत

Date:

Related stories

iOS 17.5 : दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल कंपनी एप्पल के iPhone अपने सेफ्टी फीचर्स के लिए जाने जाते हैं। iPhone का कैमरा हो या फिर सुरक्षा हर मामले में ये फोन सुपरहिट है। इसकी सेफ्टी को और भी ज्यादा तगड़ करने के लिए कंपनी iOS 17.5 का नया अपडेट लेकर आ रही है। जिसके द्वारा एप्पल यूजर को कोई भी ट्रेक नहीं कर सकेगा। Apple ने हाल ही में सेफ्टी के लिए iOS 17.4 लॉन्च किया है। ये अपडेट iOS 17.4 में डिजिटल मार्केट एक्ट में आधारित है। अभी भी यूजर्स iOS 17.4 पर अपडेट कर रहे हैं। इस बीच खबर है कि, Apple अगले अपडेट – iOS 17.5 पर काम कर रहा है। इस सीधे डेवलपर्स की वेबसाइटों से डाउनलोड किया जा सकेगा।

iOS 17.5 अपडेट से क्या मिलेगा Anti-Tracking Protection

एप्पल एयरटैग्स को गुप्त रूप से लोगों को ट्रैक करने से रोकने के लिए पहले से ही कई सारी सुरक्षा अपने डिवाइस में लेकर आ चुका है। लेकिन इस बार की अपडेट थोड़ी अलग है। iOS 17.5 अपडेट को 9to5Mac पर देखे जाने की खबर हैं। iPhone यूजर्स अब AirTags के अलावा गैर-Apple ट्रैकिंग डिवाइस की पहचान तुरंत कर सकेंगे। Apple और Google के ट्रैकिंग को रोकने के फैसले के बाद इस अपडेट के आने की खबरें काफी चल रही हैं। iOS 17.5 किसी भी ट्रैकिंग डिवाइस तुरंत पहचान लेगा। ये अपडेट Anti-Tracking Protection पर आधारित होगा।

iOS 17.5 अपडेट कब आ सकता है

नया iOS 17.5 अपडेट iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए काफी काम का साबित हो सकता है।रिपोर्ट्स की मानें तो iOS 17.5 फीचर को पूरी तरह से सुरक्षित बताया जा रहा है। Apple का iOS 17.5 अपडेट एक बड़ा अपडेट बताया जा रहा है, जिसमें यूजर्स को MDM फीचर मिलेंगे।Apple का iOS 17.4.1 अपडेट केवल एक सप्ताह के लिए आया है । मई में इसे पूरी तरह से रोल आउट करने की खबरें चल रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories