सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकSmart Watch हो तो Apple Watch SE जैसी! जान बचाने से लेकर...

Smart Watch हो तो Apple Watch SE जैसी! जान बचाने से लेकर दिल धड़काने वाली इस घड़ी को मात्र 2445 में खरीदे?

Date:

Related stories

Apple Watch SE : यूथ के बीच इन दिनों स्मार्ट वॉच का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वो स्मार्ट वॉच से ही बिना फोन निकाले सारे काम करना चाहते हैं। यही कारण है कि एक साथ कई देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्ट वॉच पेश करती रहती हैं जो कि, मेंटल हेल्थ से लेकर फिटनेस और नींद तक का खूब ध्यान रखती हैं। इसके साथ म्यूजिक , कॉल और वाट्सऐप तक के मैसेज की जानकारी भी देती हैं। वैसे तो मार्केट में कई सारी स्मार्ट वॉच हैं। लेकिन हर यूजर का मन होता है कि वो Apple की Smart Watch खरीदे लेकिन कम बजट होने के कारण वो इसको नहीं खरीद पाते हैं। अगर आपका मन भी Apple की Smart Watch को खरीदने का कर रहा है तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको flipkart  पर कम दाम में मिल रही Apple Watch SE स्मार्ट वॉच के बारे में बताने जा रहे हैं।

Apple Watch SE  के फीचर्स

फीचर्स Apple Watch SE
कॉल/मैसेज Take calls and reply to texts
ट्रैक 2-Track your daily activity on Apple Watch and see your trends in the Fitness app on iPhone
दिशा 4-Hike smarter with built-in compass and real-time elevation readings
हेल्थ 5-Stay on top of your health with high and low heart rate
हार्ट irregular heart rhythm notifications
खासियत Apple Watch can detect if you�ve taken a hard fall
आपातकालीन then automatically call emergency services for you
स्क्रीन Touchscreen
बैटरी लाइफ 18 घंटे
बॉक्स Smartwatch, Strap, 1m Magnetic Charging Cable, User Manual

Apple Watch SE 2445 रुपए में कैसे खरीदें?

आप 29990 रूपए की जगह 21999 रुपए में घर ला सकते हैं। flipkart Apple Watch SE घड़ी पर 26 फीसदी का जबरदस्त ऑफर दे रहा है। इसके साथ ही अगर आप Axis Bank Credit Card , IDBI Bank Debit and Credit Card और Citi Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 2,445 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। वहीं, आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की भी बहचत कर सकते हैं। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

ये भी पढ़ें: TOYOTA की पहली नई LAND CRUISER 300 पहुंची अपने मालिक के घर, लुक देख सेलिब्रिटिज हुए फैन

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories