रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकAmazon Great Indian Festival Sale 2023 में Apple Watch SE स्मार्टवॉच की...

Amazon Great Indian Festival Sale 2023 में Apple Watch SE स्मार्टवॉच की कीमतें हो गई बहुत सस्ती, ऑफर देखते ही मचल उठेगा मन!

Date:

Related stories

Layoffs in 2024: Google-Amazon समेत ये टॉप कंपनियां कर रहीं कर्मचारियों की छंटनी, देखें लिस्ट

Layoffs in 2024: वर्ष 2024 की शुरुआत में आर्थिक उथल-पुथल के बीच हुई है। ताजा जानकारी के अनुसार जनवरी महीने में ही अमेजन, गूगल, फ्लिपकार्ट समेत अनेकों टॉप कंपनियों ने अपने कर्मचारियों की छंटनी शुरू कर दी है।

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: अमेजन पर सेल का बिगुल बज चुका है। इसमें स्मार्टफोन से लेकर स्मार्टवॉच सहित तमाम प्रोडक्ट्स पर गजब के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। हम यहां आपके लिए एप्पल की दो ऐसी स्मार्टवॉच लेकर आए हैं। जो अमेजन से हजारों रुपये के डिस्काउंट के साथ ली जा सकती हैं। इन पर बैंक ऑफर्स वगैरह लगाकर आप अच्छे खासे पैसे बचा सकते हैं। चलिए जान लेते हैं कौन सी हैं वह दो स्मार्टवॉच और क्या मिल रहे हैं इन पर ऑफर्स।

Apple Watch SE (2nd Gen) के ऑफर्स

एल्यूमीनियम केस के साथ आने वाली एप्पल की ये स्मार्टवॉच 33 प्रतिशत के साथ अमेजन पर मौजूद है। इसकी असल कीमत वैसे तो 29999 रुपये है लेकिन ऑफर लगाने के बाद इसकी प्रभावी कीमत 19900 रुपये रह जाती है। इस लिहाज से देखें तो सीधे तौर पर आपकी 10000 हजार रुपये की लगभग बचत हो रही है। इस पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। SBI बैंक के क्रेडिट से कार्ड से भुगतान करने पर 5000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। इसके अलावा बजट न होने पर दिक्कत लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस पर नो-कॉस्ट- ईएमआई की सुविधा भी दी रही है।

फीचर्स Apple Watch SE (2nd Gen)
कनेक्टिविटी टाइपसैल्यूलर
डिस्प्ले Retina display 1000 निट्स की ब्राइटनेस के साथ
बैटरी 18 घंटे नॉर्मल यूज में
रेटिंग Swimproof और वॉटरप्रूफ
अन्य फीचर्स साइबर ट्रैकिंग, इमरजेंसी एसओएस

Apple की ये स्मार्टवॉच भी है सस्ती

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान एप्पल वॉच एसई के दाम भी लुढ़क गए हैं। इस स्मार्टवॉच को मिडनाइट एल्यूमीनियम केस के साथ 16 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इसको 37900 रुपये की बजाय सेल के दौरान 31998 रुपये में अपना बनाया जा सकता है। इस पर 1551 रुपये से मासिक ईएमआई स्टार्ट हो रही है। साथ ही बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। एसबीआई बैंक के कार्ड से इसे लेने पर 5000 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी आपके फेस्टिव सीजन को त्योहारी बना सकता है।

फीचर्सApple Watch SE (2nd Gen) 44MM
डिस्प्ले LTPO OLED 1000 निट्स ब्राइटनेस
स्टोरेज 32जीबी
चिपसेटS8 SiP डुअल कोर के साथ
सेफ्टी Fall Detection, Emergency SOS
ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें