बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकSamsung Galaxy M14 5G के आते ही पलटी बाजी, फीचर्स के सामने...

Samsung Galaxy M14 5G के आते ही पलटी बाजी, फीचर्स के सामने बड़ी-बड़ी कंपनियां हुई ढेर

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

Samsung Galaxy M14 vs Realme 11x 5G:  दोनों फोन्स में है कांटे की टक्कर, जानें किसे खरीदना होगा फायदे की डील

Samsung Galaxy M14 vs Realme 11x 5G: यहां एक ही रेंज में आने वाले दो फोन्स का कंपेरिजन फीचर्स के लिहाज से किया गया है। आप अपने लिए किसी भी फोन का चयन कर सकते हैं।

Samsung Galaxy M14 5G: Samsung आज अपना बजट स्मार्टफोन Galaxy M14 5G कुछ ही देर बाद लॉन्च करने वाली है। यह स्मार्टफोन आज यानी 17 अप्रैल दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च होने से पहले ही कंपनी ने इस फोन की बैट्ररी, कैमरे और प्रोसेसर की जानकारी रिवील कर दी है। इसके अलावा कंपनी ने इसकी कीमत को लेकर भी कुछ संकेत दिए हैं। इस फोन का डिजाइन Galaxy S23 के स्मार्टफोन जैसा ह होगा। तो देखिए कि क्या इस फोन में स्पेसिफिकेशन देखने को मिल सकती हैं।

ये भी पढ़ें: Google Pixel 8 Series में मिलेंगे ये दो खास फीचर्स, लॉन्च से पहले दबदबा करेंगे कायम!

Samsung Galaxy M14 5G की स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M14 5G में 50MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसके साथ ही परफॉर्मेंस के लिए यह स्मार्टफोन Exynos 1330 SOC पर बेस्ड होगा और हैंडसेट को पावर देने के लिए इसमें 6000 Mah की बैटरी देखने को मिलेगा। यह एक बजट लेवल वाला 5G डिवाइस है, जिसमें 13 5G बैंड्स का सपोर्ट दिया गया है। फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन की पूरी जानकारी शेयर नहीं की है लेकिन इसकी सभी टेक्निकल स्पेसिफिकेशन स्पेक्स अब से कुछ देर बाद देखी जा सकेगी।

Smartphone Samsung Galaxy M14 5G
Camera Setup 50MP Triple
Processor Exynos 1330 SOC
Battery 6000Mah
5G Bands 13

 

Samsung Galaxy M14 5G फोन की कीमत

Samsung ने अपने आज लॉन्च होने वाले Galaxy M14 5G स्मार्टफोन को लेकर कई जानकारियों में से कीमत के भी कुछ सकेंत दिए हैं और इसको 13000 रुपये के सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इस डिवाइस की कीमत को 13XXX रुपये बताया है और उम्मीद की जा रही है कि यह फोन या तो 13499 रुपये या 13999 रुपये में पेश किया जा सकता है। हालांकि आजकल मोबाइल कंपनियों की तरफ से इस तरह कीमत को रिवील करने का एक नया ट्रेंड शुरू किया गया है। इस फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीदा जा सकता है। फिलहाल फोन Amazon पर लिस्टेड है।

ये भी पढ़ें: अगर नहीं चाहते नुकसान उठाना, तो Plastic और Metal Air Cooler का ये बड़ा फर्क खरीदने से पहले जरूर जान लें

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories