रविवार, मई 19, 2024
होमटेकलॉन्च होते ही 32 inch वाले इस तगड़े Smart TV के गिरे...

लॉन्च होते ही 32 inch वाले इस तगड़े Smart TV के गिरे भाव, 52 फीसदी के ऑफर के साथ लूटने की मची होड़!

Date:

Related stories

32 Inch Smart TV: इस समय कई सारे स्मार्ट टीवी बिक्री के लिए उपलब्ध हैं और इसी बीच NU कंपनी ने भी हाल ही में अपने 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। इसके अलावा 43 इंच, 55 इंच और 65 इंच साइज में भी यह स्मार्ट टीवी बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस टीवी को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीदा जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी में किसी प्रीमियम टीवी की तरह ही फीचर दिए गए हैं और ये टीवी HD क्वालिटी को सपोर्ट करते हैं। तो आइए इस समार्ट टीवी की सभी जानकारियों के बारे जानते हैं।

ये भी पढ़ें: बिना बिजली के दिन-रात ले इस Cooler का मजा, खुलते ही चुटकियों में कमरे को बना देगा ठंडा-ठंडा-कूल-कूल

Nu 32 इंच स्मार्ट टीवी की स्पेसिफिकेशन

Nu 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी में ARM क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है जो कि ब्लू फिन टेक्नोलॉजी से लैस है। यह टीवी 60Hz की Led डिस्प्ले के साथ आता है और ये डिस्पले 1366×768 के रेसेल्यूशन को सपोर्ट करती है। वहीं इसके टॉप साइज में यह रेसोल्यूशन HDR10 के साथ में 4K पिक्चर क्वालिटी वाल मिल जाएगी। इस टीवी में इंटेलिजेंट डिस्प्ले मोड के आलावा स्मूथ मल्टी टास्किंग और वेब ब्राउज़िंग जैसे फीचर भी दिए गए हैं। इस स्मार्ट टीवी में मोशन एस्टिमेशन फीचर्स के साथ में ड्यूल बैंड वाई फाई भी आता है।

Smart TV NU 32 Inch Smart Tv
Display Type LED
Resolution 720p to 4K
Refresh Rate 60 Hz
Processor Quad Core
Wifi Dual Band
Bluetooth Connectivity 2 Ways

 

Nu 32 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत

Nu कंपनी का 32 इंच वाला स्मार्ट टीवी शॉपिंग वेबसाइट Amazon पर 11499 रूपए में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा इसका 43 इंच वाला स्मार्ट 19990 रूपए में खरीद सकते हैं। वहीं 55 इसके इंच वाले मॉडल की कीमत 31990 रूपए है और इसका 65 इंच वाला स्मार्ट टीवी Amazon पर 51990 रुपये में मिल रहा है। हालांकि ये सभी वेरिएंट 52 फीसदी से लेकर 45 प्रतिशत की छूट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं और इनकी कीमत में कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: ये कर लिया तो सेकेंड से पहले Laptop और Computer में ले सकेंगे Screenshot, जानें सिंपल मगर पावफुल ट्रिक्स

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories