शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकगर्मी में सर्दी लगाने वाले Bajaj Air Cooler को 204 रूपए में...

गर्मी में सर्दी लगाने वाले Bajaj Air Cooler को 204 रूपए में खरीदने का ऑफर! यहां से उठाएं लाभ

Date:

Related stories

Amazon Sale: 5000 रुपए से कम में घर लाएं Bajaj का ये Air Cooler, एंटी बैक्टीरियल गुणों के साथ मिल रहे तगड़े फीचर्स

देश में गर्मी ने अपना प्रकोप दिखाना शुरू कर दिया है। ऐसे में अगर आप कोई बढ़िया और किफायती कूलर खरीदना चाहते हैं तो आप Amazon सेBajaj का Air Cooler खरीद सकते हैं।

खुलते ही कड़ाके की ठंड फेंकता है BAJAJ का ये Air Cooler! 228 में ऐसे लाएं घर

BAJAJ Air Cooler को आप बहुत ही कम EMI पर घर ला सकते हैं। ये आपको बहुत ही अच्छी हवा देगा और गर्मी में बड़ी राहत देगा।

AC को फेल करता है ये Orient कंपनी का CLOUD 3 पंखा, 1 क्लिक में कमरे को बना देता है मनाली

भारत में पहला कूलिंग फैन लॉन्च हो चुका है और इसे Orient कपनी ने मार्केट में उतारा है। ठंडी हवा के लिए इसमें वॉटर टैंक भी दिया गया है और ये पंखा आपके रूम के टैम्प्रेचर को 12 डिग्री सेल्सियस तक कम कर देगा।

Bajaj Air Cooler:  गर्मियां लगातार बढ़ती ही जा रही है। जिसको लेकर अभी से ही लोगों की चिंता बढ़ गई है और उन्होंने इसकी इससे निबटने की तैयारी करना  शुरु कर दी है। अगर आप भी भीषण गर्मी से बचने के लिए किसी अच्छे विकल्प को तलाश रहे हैं तो ये खबर आपकी गर्मी की परेशानी दूर सकती है। आपको बता दे पर flipkart BAJAJ 36 L Room/Personal Air Cooler (White, PMH 36 Torque) कूलर पर 40 फीसदी का ऑफर चल रहा है। जिसके बाद 9790 रुपए का ये कूलर आपको 5799 रुपए में मिलेगा।

Bajaj Air Cooler को 204 रूपए में कैसे खरीदें?

अगर आप SBI Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपकी 10 फीसदी की बचत हो जाएगी वहीं पर Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 204 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। इसके लिए आपको 14 फीसदी का डिस्काउंट देना पड़ेगा। ये EMI  आप अलग-अलग महीनों की बनवा सकते हैं। चलिए आपको इस शानदार कूलर के कुछ फीचर्स के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें: AMAZFIT ने अपनी GTR MINI स्मार्टवॉच की लॉन्च, लंबी बैटरी लाइफ और SATELLITE POSITIONING जैसे कई फीचर्स से है लैस

फीचर्स Bajaj Air Cooler
बॉडी Plastic
फीचर्स This air cooler comes with a 3-speed control that helps manage and direct the airflow as per your requirement and comfort.
पावर The air cooler’s corrosion-free, designed thermoplastic body assures that it will last for an extended period.
साउंड Very silent, Sound less, No unwanted noise
लोकेशन indoor
वारंटी 1 साल

Bajaj Air Cooler में क्या है खास?

अगर आप गर्मी से परेशान हो चुके हैं तो आप इसे आज ही बहुत कम कीमत पर घर ला सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो बहुत ही कम कीमत की EMI बनवा सकते हैं। आपको बता दें,ये ऑफर सीमित समय के लिए है जो कि कभी भी बदला जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories