रविवार, मई 12, 2024
होमटेकठंडक के साथ घर की खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे Bajaj...

ठंडक के साथ घर की खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे Bajaj के ये Ceilng Fans, 201 की EMI पर अभी खरीदें

Date:

Related stories

Amazon Sale: साउंड के किंग Apple AirPods Pro के गिरे भाव, म्यूजिक लवर्स की आई मौज

Amazon Sale: अगर आपको म्यूजिक सुनने का बहुत ज्यादा...

Amazon Sale: सैमसंग के बवाल फोन के गिरे दाम, Samsung Galaxy A14 5G हुआ 5000 रुपए सस्ता

Amazon Sale: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी...

Bajaj Ceiling Fans: अगर आप इस गर्मी ऐसा Ceiling Fan खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप Bajaj Ceilng Fan खरीद सकते हैं। ये देखने में काफी ज्यादा स्टाइलिश और काफी शानदार डिजाइन वाले सीलिंग फैन्स हैं। बजाज के सीलिंग फैन्स बिजली बिल को भी ज्यादा नहीं बढ़ाते हैं जिसके कारण बिजली बिल का असर आपकी जेब पर नहीं पड़ता है। यहां हम आपको कुछ ऐसे सीलिंग फैन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके कमरे की खूबसूरती में चार चांद लगा सकते हैं। इसके अलावा अमेजन पर इनकी कीमतों में भी छूट दी जा रही है। बता दें कि अमंजन पर दी जा रही छूट सीमित समय के लिए है। समय सीमा समाप्त हो जाने के बाद कीमतों में बदलाव किए जा सकते हैं। आइए जानते हैं इन Ceiling Fans के बारे में।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Bajaj Euro NXG Anti-Germ

(Bajaj Ceilng Fan) बजाज के Euro NXG Ceiling Fan का लुक बेहद शानदार है। इसकी डिजाइन काफी अट्रैक्टिव है। इसमें 320 RPM की मोटर मिलती है जो 230 क्यूबिक मीटर हवा प्रति मिनट देता है। बता दें कि Bajaj के Euro NXG सीलिंग फैन में Anti-Germ टेक्नोलॉजी दी गई है। अमेजन पर इसकी कीमत 5410 रुपए लिस्ट की गई है इस पर 22 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 4199 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आप इसे EMI पर खरीदना चाहते हैं तो इसकी शुरुआती EMI कीमत मात्र 201 रुपए है।

Bajaj Ceilng Fan
Bajaj Euro NXG Anti-Germ

Bajaj Junet AVAB 

बजाज के इस सीलिंग फैन का लुक काफी शानदार है। इसमें एल्यूमीनियम की बॉडी दी गई है। इसकी कीमत अमेजन पर 5110 रुपए लिस्ट की गई है। इस पर 28 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 3700 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसे 177 रुपए की शुरुआती EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Bajaj Ceilng Fan
Bajaj Junet AVAB 

Bajaj Trendy Plus Ceiling Fan

बजाज का ट्रेंडी प्लस सीलिंग फैन काफी खूबसूरत लुक में आता है। यह 400RPM की क्षमता रखता है। यह आपके घर की सुंदरता में चार चांद लगा सकता है। यह गर्मियों के लिए एक शानदार ऑप्शन है। अमेजन पर इसकी कीमत 3500 रुपए लिस्ट की गई है। अमेजन पर इस प्रोडक्ट पर 21 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 2750 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 131 रुपए की शुरुआती EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Bajaj Ceiling Fan
Bajaj Ceilng Fan

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Latest stories