सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकबिजली के बिना भी कूलर जैसी हवा देगा Bajaj का ये Table...

बिजली के बिना भी कूलर जैसी हवा देगा Bajaj का ये Table Fan, आज ही 1100 से कम में ले जाएं घर

Date:

Related stories

बिना बिजली के 4 घंटों तक चलता है ये छुटकू Portable Fan, खुलते ही झटपट गर्मी को भगा देगा कोसों दूर

अगर आप किसी ऐसे इलाके में रहते हैं जहां बिजली कटने की समस्या काफी ज्यादा रहती है तो बता दें कि आप अमेजन से इस पोर्टेबल फैन को खरीदकर घर ले जा सकते हैं। ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

आ गया गर्मी में AC के पसीने छुड़ाने वाला Portable Fan! फीचर्स और लुक देख तुरंत खरीद लेंगे

अगर आप इस तपती गर्मी से राहत पाना चाहते हैं तो आप ये पोर्टेबल फैन खरीद सकते हैं। इसे रिमोट से कंट्रोल किया जा सकता है। यह अपने आसपास के वातावरण को ठंडा रखने के साथ ही सुगंधित भी बनाता है।

Bajaj Table Fan: देश में गर्मी की शुरुआत हो चुकी है। इस गर्मी अगर आप पंखा खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि यहां हम आपको एक छुटकू से पंखे की बात कर रहे हैं। यहां हम एक मिनी टेबल फैन लेकर आए हैं। यह बजाज कंपनी का फैन है जिस पर लोग काफी भरोसा करते हैं। फ्लिपकार्ट की तरफ से इस प्रोडक्ट पर धांसू छूट दी जा रही है। यह घर और ऑफिस दोनों जगहों के लिए सक्षम है। इसका लुक काफी जबरदस्त है। अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि यहां हम इस फैन के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत आदि के बारे में बताने जा रहे हैं तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

BAJAJ Pygmy Mini Table Fan Specification

इसे बिजली जाने के बाद भी चलाया जा सकता है। इसके लिए Mini USB Rechargeable Multi Clip दी गई है। इसे रिचार्ज करने के बाद 4 घंटों तक चलाया जा सकता है। यह एक हाई स्पीड मिनी टेबल फैन है। इसे आसानी से कहीं भी चार्ज किया जा सकता है। इसे आसानी से कहीं भी लेकर जा सकते हैं। इसका वजन मात्र 430 ग्राम है।

Brand Bajaj
Model Mini USB Rechargeable Multi Clip
Number of Blades 3
Blade Sweep 110mm
Blade Material Plastic
Suitable for Home and Office
Finish Metallic
Power Requirement 25.0
Other Power Features 4 Hours Battery Backup
Weight 430 Gram
Body and Design 180 Degree Adjustable Wind Direction, Designed with Multi-Utility Clamp Mechanism, Free Standing
Warranty 1 Year

क्या है कीमत और ऑफर्स?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 1620 रुपए लिस्ट की गई है। इस पर 35 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे 1040 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस पर आपको कई शानदार ऑफर्स मिल सकते हैं। बता दें कि ये छूट सीमित समय के लिए दी जा रही है। समय सीमा समाप्त होने के बाद इसकी कीमतों में बदलाव हो सकते हैं।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: किसी किले से कम नहीं  PM Modi की ये कार!  Mercedes Maybach S650 के फीचर्स देख खरीदने का करेगा मन

Latest stories