शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकलॉन्च से पहले Google Pixel 7A स्मार्टफोन के फीचर्स ने मचाया तहलका,...

लॉन्च से पहले Google Pixel 7A स्मार्टफोन के फीचर्स ने मचाया तहलका, खूबियां जानकर आप भी कहेंगे वाह!

Date:

Related stories

Google Pixel 7A: दुनिया में गूगल कंपनी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। ऐसे में अगर आपको गूगल के फोन्स और प्रोडक्ट पसंद हैं तो आपको बता दें कि जल्द ही गूगल का बड़ा इवेंट होने वाला है। गूगल इस इवेंट में एंड्राइड 14 को लेकर कुछ अपडेट और अपना न्यू स्मार्ट फोन पेश कर सकता है।

गूगल इवेंट में लॉन्च होगा Google Pixel 7A 

गूगल का ये मेगा इवेंट मतलब गूगल आईओ 10 मई 2023 को आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट का दुनियाभर के लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार हैं। खबरों की मानें तो गूगल इस इवेंट में Google Pixel 7A स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है। ऐसे में फोन को बाजार में आने में सिर्फ 1 महीने का वक्त बचा है। ऐसे में इसकी जानकारी सामने आई है।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Google Pixel 7A के संभावित फीचर्स

लीक हुई जानकारी के अनुसार, Google Pixel 7A की बैक साइड में मैटल कैमरा फ्रेम दिया जा सकता है। खबरों के मुताबिक, इसके रियर में 64 MP + 12 MP का डबल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। आगे की तरफ 8mp का कैमरा दिया जा सकता है। फोन की स्क्रीन 6.1 इंच की हो सकती है। इसके साथ ही 90hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है।

मॉडल Google Pixel 7A
प्रोसेसर Google Tensor G2
रैम 6GB
डिस्प्ले 6.1 inches (15.49 cm)
बैटरी 4410 mAh
रियर कैमरा 64 MP + 12 MP
फ्रंट कैमरा 8 MP

कितनी हो सकती है Google Pixel 7A कीमत

फोन में 13 एंड्राइट स्पोर्ट सिस्टम मिल सकता है। इसके साथ ही इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में गूगल टेंसर जी टू का प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन में 6gb रैम और 4410mah की बैटरी दी जा सकती है। इसकी कीतम 35000 रुपये के आसपास हो सकती है। कंपनी ने अभी तक इसकी आफिशियल जानकारी साझा नहीं की है।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories