रविवार, मई 19, 2024
होमटेकBest cameras under 20000:  सस्ते में मिल रहे हैं ये बेस्ट गो...

Best cameras under 20000:  सस्ते में मिल रहे हैं ये बेस्ट गो प्रो कैमरा, तुरंत कर लें खरीददारी

Date:

Related stories

Best cameras under 20000: अगर आप अपने लिए कोई ऐसा कैमरा खोज रहे हैं जो कम कीमत में आता हो लेकिन फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी में एकदम परफेक्ट काम करता हो तो आपके लिए गो प्रो कैमरा खरीदना बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है। ये कैमरा साइज में काफी छोटे होते हैं और इन्हें यूज करना भी काफी आसान होता है। हम इस लेख में आपके लिए कुछ ऐसे कैमरा लेकर आए हैं जो 20 हजार रुपये से भी कम की कीमत पर खरीदे जा सकते हैं। इन्हें ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है।

GoPro Hero 2018 Sports & Action Camera फीचर

इस गोप्रो कैमरा को ई-कॉमर्स साइट अमेजन से लिया जा सकता है। इसमें कनेक्टिविटी को सुचारू रूप से चलाने के लिए वाई-फाई और एचडीएमआई पोर्ट की सुविधा दी जाती है। ये 4k क्वालिटी में भी वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। इसमें CMOS Sensor दिया गया है। यह कैमरा SD, SDHC, SDXC एसएसडी कार्ड को सपोर्ट करता है।

फीचर GoPro Hero 2018 Sports & Action Camera
कनेक्टिविटीWifi, HDMI
बैटरी रिचार्जेबल
सेंसर CMOS Sensor
स्टोरेज सपोर्ट SD, SDHC, SDXC

GoPro Hero3 Plus Sports & Action Camera

इस कैमरा में 1180 एमएएच की रिचार्जेबल बैटरी पावर के लिए दी जाती है। जिसको आप सिंगल चार्जिंग में कई घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें CMOS Sensor, वाई-फाई, एचडीएमआई पोर्ट, 1080p HD वीडियो रिकॉर्ड करने की क्षमता दी गई है। इसमें 64 जीबी स्टोरेज मिलता है।

फीचर GoPro Hero3 Plus Sports & Action Camera
कनेक्टिविटीWifi, HDMI
बैटरी 1180 एमएएच रिचार्जेबल
सेंसर CMOS Sensor
स्टोरेज सपोर्ट टाइपmicroSD, microSDHC, microSDXC

GoPro Hero4-CHDHX-401 Sports & Action Camera

इस GoPro कैमरे में 3.8 volts के साथ आने वाली 1160 mAh, की बैटरी दी गई है। इसमें 64 जीबी स्टोरेज और कनेक्टिविटी के तौर पर वाई-फाई, यूएसबी, एनएफसी का सपोर्ट मिलता है। इस पर 18 महीने की वारंटी कंपनी की तरफ से ऑफर की जा रही है।

फीचर GoPro Hero4-CHDHX-401 Sports & Action Camera
कनेक्टिविटीवाई-फाई, यूएसबी, एनएफसी
बैटरी Rechargeable, Li-ion Battery
सेंसर CMOS Sensor
स्टोरेज सपोर्ट टाइपmicroSD

GoPro CHDHS-102 Session Sports & Action Camera

ये कैमरा प्राइम लेंस के साथ आता है। इसमें 1000 एमएएच की रिचार्जेबल बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई और यूएसबी की सुविधा सुनिश्चित की जाती है। इसमें 8 मेगापिक्सल के प्रभावी रेजोल्यूशन के साथ CMOS Sensor दिया जाता है। इस पर एक साल की वारंटी प्रदान की जा रही है।

फीचर GoPro CHDHS-102 Session Sports & Action Camera
कनेक्टिविटीवाई-फाई, यूएसबी
बैटरी 1000 एमएएच रिचार्जेबल
सेंसर CMOS Sensor
स्टोरेज सपोर्ट टाइपmicroSD, microSDHC, microSDXC

GoPro Hero Plus Sports & Action Camera

फीचर GoPro Hero Plus Sports & Action Camera
कनेक्टिविटीवाई-फाई, यूएसबी
बैटरी 1160 एमएएच
सेंसर CMOS Sensor
स्टोरेज सपोर्ट टाइपmicroSD

इस कैमरे में 1160 एमएएच की बैटरी दी जाती है। 8 मेगापिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ CMOS Sensor प्रदान किया जाता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई और यूएसबी की सुविधा मिलती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories