गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकBig Discount: इन स्मार्टफोन पर मिल रही भारी छूट, 11 हजार रुपए...

Big Discount: इन स्मार्टफोन पर मिल रही भारी छूट, 11 हजार रुपए से कम कीमत पर खरीदने का सुनहरा मौका

Date:

Related stories

Discount on Smartphones: ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर Big Saving Days Sale चल रही है और इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में आपको कोई 5G स्मार्टफोन खरीदना है तो आप इस सेल का फायदा उठा सकते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको तीन स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं और यह आपके लिए बेस्ट ऑपशन भी हो सकते हैं। इन तीन स्मार्टफोन में से एक फोन अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध है, हालांकि ये सभी फोन बजट सेगमेंट वाले हैं। तो आइए जानते इन तीन स्मार्टफोन के बारे में।

ये भी पढ़ें: स्मार्टफोन में जल्द ही आने वाला है ANDROID 14, ये फीचर्स आपको कर देंगे हैरान

Lava Blaze 5G

शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर देसी कंपनी लावा का ब्लेज स्मार्टफोन का 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 30 प्रतिशत की छूट पर मिल रहा है। इसे आप 10 हजार 499 रुपये में खरीद सकते हैं। तो वहीं इसका 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर भी 30 फीसदी की छूट मिल रही है जिसके बाद आप इस फोन को 11499 रुपये में ले सकत हैं। मोबाइल को HSBC क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजैक्शन के जरिए खरीदते हो तो आपको 7.5 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा जिसके बाद इसका 4 जीबी रैम और 128 जीबी वेरिएंट  9 हजार 711 रुपये में मिल जाएगा।

Infinix HOT 20 5G

फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सेविंग डेज सेल में इनफिनिक्स का हॉट 20 5G  फोन का 4 जीबी रैम/64 जीबी वेरिएंट आप 11499 रुपये में ले सकते हैं। इसको फोन की पेमेंट आप अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन से करते हैं तो आपको 10 फीसदी का 1000 रुपये तक और डिस्काउंट मिल जाएगा। जिसके बाद ये फोन आपको 10499 रुपये में मिल जाएगा।

Poco M4 5G

आखिरी स्मार्टफोन पोको का एम4 5G है और इसका 4 जीबी रैम+64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट आप 11999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। ये फोन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड की ईएमआई ट्रांजैक्शन के जरिए लेने पर आपको 10 फीसदी का 1000 रुपये तक डिस्काउंट मिल जाएगा। जिसके बाद इस फोन की कीमत 10999 रुपये रह जाती है।

ये भी पढ़ें: बिजली कटौती से हैं परेशान, घर ले आएं ये RECHARGEABLE FANS, यहां मिल रही बंपर छूट

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories