सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकCinema हॉल की बड़ी टेंशन! LG ने लॉन्च किया 97 inch का...

Cinema हॉल की बड़ी टेंशन! LG ने लॉन्च किया 97 inch का नायाब Smart TV, जानें इस 1 करोड़ के टीवी में क्या है खास?

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

LG New Smart TV Series: LG ने इंडियन मार्केट में अपनी OLED टीवी की नई रेंज को उतारा है। इस रेंज में LG ने दुनिया का  पहला 97 इंच वाला OLED टीवी लॉन्च किया है। इसके अलावा कंपनी ने 21 अन्य मॉडल्स और सीरीज को लॉन्च किया है, जिसमें 8K OLED Z3 सीरीज, OLED evo Gallery Edition G3 सीरीज, OLED evo C3 सीरीज, OLED B3 and A3 सीरीज TV शामिल हैं। बता दें कि इसके अलावा कंपनी ने गेमर्स के लिए भी नए फ्लैक्सिबल OLED टीवी पेश किए हैं और नए फ्लैक्सिबल OLED गेमिंग टीवी की कीमत की बात करें तो यह 249990 रुपये से शुरू होती है। वहीं इस LG की इस नई सीरीज के 97 इंच के मॉडल की कीमत देश में 1 करोड़ से भी ज्यादा है।

ये भी पढ़ें: 1 हजार रुपए से कम में खरीदें Boat समेत इन कंपनियों के Airpods, बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी के साथ मिलेगी शानदार बैटरी लाइफ

LG का Flexible गेमिंग टीवी

LG के नए Flexible टीवी में कर्व्ड OLED स्क्रीन दी गई है और इसे 12 अलग-अलग एडजस्टेबल लेवल्स के साथ पेश किया गया है। इसका मतलब इस टीवी की हाइट भी एडजस्टेबल है। कंपनी का दावा है कि इस टीवी की स्क्रीन भी एंटी-रिफ्लैक्शन कोटिंग से लैस है। इसमें Dolby Vision के सपोर्ट के साथ 40W के स्पीकर्स भी दिए गए हैं। इतना ही नही ये नए LG OLED टीवी गेम ऑप्टिमाइजर फीचर के साथ भी आता है। इनमें बेहतर और स्मूथ गेमिंग एक्सपिरियंस के लिए स्पेसिफिक सर्विसेज और 0.1 मिलीसेकंड का रिस्पांस टाइम भी दिया गया है। गेम ऑप्टिमाइजर सेक्शन में G-SYNC, FreeSync Premium, रिफ्रेश रेट आदि भी दिए गए हैं।

LG C3 OLED evo टीवी की खासियत

LG का C3 OLED evo टीवी काफी ज्यादा स्लिम और पतला है। इसे वन वॉल डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इस टीवी को दीवार पर फिट करने पर इसके और दीवार में किसी तरह का कोई गैप नहीं रहता है। दीवार पर फिट करने के बाद यह टीवी किसी पेंटिंग जैसा दिखाई देता है। LG G3 OLED Evo TV सीरीज 55 इंच, 65 इंच और 77 इंच वाले साइज में पेश किया गया है। इन सभी टीवी में डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Apple iPhone 15 Pro के इन फीचर्स ने उडाई लोगों की नींद, क्या iphone 14 pro को देगा टक्कर?

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories