गुरूवार, मई 9, 2024
होमटेकमात्र 10 मिनट में गर्मी में ठंड पहुंचाने का काम करेगा Blinkit,...

मात्र 10 मिनट में गर्मी में ठंड पहुंचाने का काम करेगा Blinkit, Symphony एयर कूलर की होम डिलीवरी शुरू

Date:

Related stories

Blinkit Trouble: ब्लिंकिट पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, एक झटके में 1000 कर्मचारियों ने छोड़ दिया साथ

Blinkit Trouble: ब्लिंकिट के लिए मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। 1000 कर्मचारियों ने कंपनी का सााथ छोड़ दिया है।

Blinkit करने जा रहा होम शेफ सर्विसेज की शुरुआत, क्या Zomato और swiggy के लिए बनेगा सिर दर्द?

जोमैटो के लगातार घाटे में चलने के बाद इसके सीईओ दीपिंदर गोयल ने बुधवार को इस्तीफा दे दिया है। वहीं इस इस्तीफे के बाद जोमैटो और ब्लिंकिट के बीच होम शेफ सर्विसेज को लेकर टक्कर होने वाली है।

Blinkit: मिनटों में सामान की घर पर डिलीवरी करने वाला Blinkit ऐप आज लोगों की जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है। कोई भी घर का सामान मंगाना हो लोग तुरंत ही Blinkit से बुक कर देते हैं और 10 मिनट में उन तक ये पहुंच भी जाता है। ऐसे में गर्मी का सीजन शुरु हुआ है। जिसको देखते हुए अब आप गर्मी में 10 मिनट के अंदर अपने घर पर कूलर की डिलीवरी करा सकते हैं।

Blinkit 10 मिनट में घर पर पहुंचाएगा कूलर

Blinkit के सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने सिम्फनी लिमिटेड के साथ करार किया है. जिसके बाद अब आप सिम्फनी के कूलर Blinkit से मंगा सकते हैं और वो भी 10 मिनट में। इस सुविधा का लाभ अभी चंद शहर के लोग ही उठा सकते हैं। ये सुविधा अभी दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद और बेंगलुरु जैसे शहरों के लिए ही है।

Blinkit पर केवर दो ही मॉडल उपलब्ध हैं

अगर आप इन शहरों में रहते हैं तो Blinkit से कूलर को मंगा सकते हैं और तुरंत ही गर्मी को छूमंतर कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, Blinkit पर सिम्फनी कंपनी के केवल दो ही मॉडल उपलब्ध हैं। यहां से आप 27 लीटर का Symphony Ice Cube 27 Personal Air Cooler बुक कर सकते हैं। इसकी कीमत 5,791 से लेकर 8,499 हजार तक है। वहीं, दूसरा मॉडल Symphony Diet 12T Personal Air Cooler है। ये 12 लीटर का कूलर है। जिसे 5,789 हजार से लेकर 7,499 हजार तक की कीमत में घर लाया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories