Home टेक 4000 रुपए से कम में कैसे घर लाएं Blue Star Air Conditioner?...

4000 रुपए से कम में कैसे घर लाएं Blue Star Air Conditioner? ऑन करते ही घर में आएगा सर्दियों जैसा फील

0
165
Blue Star Air Conditioner

Blue Star Air Conditioner: देश में गर्मी की शुरुआत हो चुकी है। आने वाले समय में काफी ज्यादा गर्मी पड़ने वाली है। ऐसे में लोग अपनी पुरानी एसी को साफ करने लगे हैं और बहुत से लोगों ने अपने एसी को काम पर भी लगा दिया है। ऐसे में अगर आप भी इस गर्मी एसी खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको ब्लू स्टार के 1.5 टन वाले एसी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे फ्लिपकार्ट से खरीदने पर 41 फीसदी की छूट मिल रही है।

ये भी पढ़ें: FASTRACK की REVOLTT FS1 SMARTWATCH को खरीदकर बोलेंगे मजा आ गया, 1700 से कम में मिल रहे धांसू फीचर्स

Blue Star Convertible 4 in 1 Cooling 2023 Model 1.5 Ton 3 Star Split Inverter Multi Sensors

बता दें कि Blue Star एसी कंपनी ने Convertible 4 in 1 Cooling AC मॉडल को साल 2023 में लॉन्च किया था। यह 1.5 Ton की कैपेसिटी के साथ आती है। यह एक 3 Star Split Inverter AC है जिसमें कई सारे सेंसर्स दिए गए हैं। यह ऑटो रिस्टार्ट हो जाती है। यह कूलिंग के लिए एक अच्छा ऑप्शन है। इसमें स्लीप मोड भी दिया गया है जिसके कारण आपकी नींद में खलल नहीं पड़ेगा। यह नींद के दौरान आपके आराम का पूरा ध्यान रखता है।

Brand Blue Star
Model Blue Star Convertible 4 in 1 Split AC
Capacity in Tons 1.5 Tons
Star Rating for Energy Efficiency 3 Star
AC Type Split
Operating Modes Auto Mode, Cool ode, Fan Mode, Dry Mode
Cooling Coverage Area 120-150 Sq. Ft
Cooling Capacity 5010 W
Compressor Inverter Compressor
Air Flow Drection 2 Way
Power Requirement AC 230 V, 50 Hz
Power Consumption 1007.86 Watt

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 61,250 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन फ्लिपकार्ट पर मिल रही 41 फीसदी की छूट के बाद इसे मात्र 35990 रुपए में खरीदा जा सकता है। इतना ही नहीं आप बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको प्रति माह 3999 रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: कई बाइक्स का खेल बिगाड़ेंगी ROYAL ENFIELD की नई INTERCEPTOR 650 और CONTINENTAL GT 650, देखते ही खरीदने का करेगा मन

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।