शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकBoat Smart Ring: जल्द ही प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च होगी बॉट...

Boat Smart Ring: जल्द ही प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च होगी बॉट स्मार्ट रिंग, साइट पर किया गया टीज  

Date:

Related stories

boAt Wave Sigma: 1599 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ बोट का ये धांसू फीचर वाला स्मार्टवॉच, बैटरी व लुक देख खरीदने का करेगा...

boAt Wave Sigma: ईयरबड्स से लेकर नेकबैंड और स्मार्टवॉच बनाने वाली कंपनी बोट (Boat) ने अपने अपकमिंग प्रोडक्ट Wave Sigma स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। इसके बैटरी से लेकर डिस्प्ले समेत अन्य सभी फीचर दमदार हैं।

Boat Smart Ring: घरेलू कंपनी बॉट की वेबसाइट पर हाल ही में बॉट स्मार्ट रिंग को उसके कुछ खास फीचर्स के साथ टीज किया गया है। इसको तीन साइज में पेश किया जाएगा। इसे 17.4mm, 19.15mm और 20.85mm के साइज के साथ देखा गया है।  इसमें हेल्थ सेंसर, हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर (SpO2) की सुविधा देखने को मिलेगी। यहां हम आपको इसके स्पेसिफिकेशन और अन्य खासियतों के बारे में बता रहे हैं।

Smart Ring को किया गया टीज

कंपनी की आधिकारिक साइट पर इसे टीज किया गया है, इसमें 6 मोशन सेंसर दिए जाएंगे, जो उपयोगकर्ता के शरीर की गति को मापने का काम करेंगे। स्मार्ट रिंग SOS बटन के साथ आएगी। इस बटन का इस्तेमाल इमरेजेंसी में किया जा सकेगा। इसको पानी से प्रतिरोधक बनाने के लिए 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग प्रमाणित की गई है। अगर आप इसे हल्की-फुल्की बारिश के दौरान पहनकर भी रखते हैं तो इसमें आपको कोई दिक्कत नहीं होगी। साथ ही जिम करने के दौरान भी पसीने से इसमें कोई खराबी नहीं आएगी।

फीचर Boat Smart Ring
सेंसर6 Axis Motion Sensors
रेटिंग 5ATM
साइज 17.4mm, 19.15mm, 20.85mm

Boat Smart Ring के स्पेसिफिकेशन

इसमें स्मार्ट चार्जिंग विकल्प यूजर्स के लिए दिया गया है। कंपनी दावा करती है इसे सिंगल चार्जिंग 7 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसको मेटेलिक बॉडी से डिजाइन किया गया है जो काफी मजबूत है। देखने में भी ये काफी प्रीमियम क्वालिटी की लगती है। इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, बॉडी रिकवरी फीचर, बॉड़ी तापमान सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर (SpO2), स्लीप मॉनिटरिंग सिस्टम और मेनुस्ट्रुल ट्रैकर दिया गया है।

कब होगी लॉन्च

इसकी लॉन्चिंग डेट कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर साझा नहीं की गई  है लेकिन इसकी लिस्टिंग के आधार पर कहा जा सकता है कि इसकी लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है। बता दें पिछले महीने लॉन्च हुई Noise Luna Ring को इसके प्रतिद्वंदी के तौर पर देखा जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories