शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकBoat Smart Ring: आ गया आपके हार्ट का रखवाला! हेल्थ मॉनिटरिंग और...

Boat Smart Ring: आ गया आपके हार्ट का रखवाला! हेल्थ मॉनिटरिंग और कई एडवांस फीचर्स वाली अंगूठी को यहां से खरीदें

Date:

Related stories

Boat Smart Ring: जल्द ही प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च होगी बॉट स्मार्ट रिंग, साइट पर किया गया टीज  

Boat Smart Ring: घरेलू कंपनी बॉट की वेबसाइट पर हाल ही में बॉट स्मार्ट रिंग को उसके कुछ खास फीचर्स के साथ टीज किया गया है।

boAt Wave Sigma: 1599 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ बोट का ये धांसू फीचर वाला स्मार्टवॉच, बैटरी व लुक देख खरीदने का करेगा...

boAt Wave Sigma: ईयरबड्स से लेकर नेकबैंड और स्मार्टवॉच बनाने वाली कंपनी बोट (Boat) ने अपने अपकमिंग प्रोडक्ट Wave Sigma स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। इसके बैटरी से लेकर डिस्प्ले समेत अन्य सभी फीचर दमदार हैं।

Boat Smart Ring: इंडियन टेक मार्केट में बोट कंपनी ने लंबे इंतजार के बाद एक बड़ा धमाका कर दिया है। बोट ने आखिरकार Boat Smart Ring को बाजार में लॉन्च कर दिया। इस स्पेशल रिंग का डिजाइन और फीचर्स काफी खास है। कंपनी ने इस रिंग को प्रीमियम सेरेमिक और मैटल बिल्ड में उतारा है। कंपनी ने इसका लुक काफी टफ और मैग्निफिनिशंट दिया है। जानें क्या है इसकी सारी खूबियां और कीमत।

Boat Smart Ring की खूबियां

बोट ने इस रिंग को 17.40mm, 19.15mm और 20.85mm के साइज में उतारा है। कंपनी ने इसे 7,9 और 11 नंबर दिया है। बोट ने इस रिंग में कई खास फीचर्स दिए हैं। इसमें एडवांस ट्रैकिंग सुविधा दी गई है। इसके साथ ही इसमें कई हेल्थी फीचर्स भी दिए गए हैं। इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, SPO2 सेंसर, बॉडी टेंपरेचर फीचर्स दिए गए हैं।

Boat Smart Ring के फीचर्स

इस रिंग में सिंगल हैंड मूवमेंट, स्लीप ट्रैकिंग, स्मार्ट टच कंट्रोल के साथ मेंसुरेंशन साइकिल ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने इसमें स्वाइप नेविगेशन फीचर भी दिया है। कंपनी का दावा है कि यूजर्स इस रिंग की सहायता से गाने चला सकते हैं रोक सकते हैं और आगे भी बढ़ा सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी ने इसे 5 ATM वाटर रेसिसटेंस करार दिया है।

Boat Smart Ring की बैटरी और कीमत

बोट ने इस स्मार्ट रिंग में 7 दिन की बैटरी लाइफ का दावा किया है। इसमें स्मार्ट चार्जिंग भी दी है। आपको बता दें कि ये रिंग बोट ऐप के साथ कनेक्ट होकर काम करती है। Boat Smart Ring को 28 अगस्त से अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस रिंग को 8999 रुपये में उतारा गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories