गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकमात्र 1118 रुपए की कीमत में ऐसे घर लाएं यह Godrej का...

मात्र 1118 रुपए की कीमत में ऐसे घर लाएं यह Godrej का 1.5 टन वाला Solar AC, खुलते ही कमरे में आएगी दिसंबर वाली फीलिंग

Date:

Related stories

घर को शिमला और मनाली जैसा ठंडा बनाने के लिए मंगाए ये Solar Air Conditioner, नहीं आएगा बिजली बिल

इस महंगाई के दौर में सोलर एसी खरीदना अच्छा ऑप्शन हो सकता है। सोलर एसी खरीदते समय आपको केवल एक बार ही पैसे खर्च करने पड़ते हैं उसके बाद हर महीने एसी के कारण आने वाले बिजली के बिल से छुटकारा पा सकते हैं।

मुफ्त में लेना है बर्फीली हवा का मजा तो जान लें Solar AC और Inverter AC में कौन है सबसे बेस्ट?

देश में जबरदस्त गर्मी पड़ने लगी है। आने वाले समय में गर्मी का प्रकोप लोगों को काफी परेशान कर सकता है। ऐसे में अगर आप एसी खरीदने का मन बना रहे हैं तो पहले जान लें कि आपके लिए सोलर एसी फायदेमंद है या इंवर्टर एसी।

गर्मियों में इस AC को लगाएं और जीरो बिल पाएं, यहां से खरीदने पर होगी पैसों की महासेविंग

AC: इस गर्मी के मौसम में आप बिजली के बिल की चिंता छोड़कर काफी अच्छे ऑफर के साथ एसी खरीद सकते हैं। इस आर्टिकल में जानिए कैसे बिना बिजली के आप एसी को चला सकते हैं।

Solar AC: देश में बढ़ती गर्मी लोगों के लिए मुसीबत बन रही है। ऐसे में लोग अपने पुराने एसी को निकाल चुके हैं या एसी खरीद चुके हैं। वहीं अभी बहुत से लोग एसी खरीदने का प्लान कर रहे हैं। अगर आप इस तपती गर्मी से छुटकारा पाना चाहते हैं और एसी खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप Godrej 1.5 Ton Solar PCU Split Inverter AC खरीद सकते हैं। इस सोलर AC को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर आप बंपर डिस्काउंट पा सकते हैं। इसमें कई लेटेस्ट तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। आइए जानते हैं इस एसी के बारे में।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

ऐसी है ये Godrej 1.5 Ton Solar PCU Split Inverter AC एसी

इस सोलर एसी में डेरेटिंग तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जिसकी मदद से यह एसी सुपर पॉवरफुल कूलिंग देता है। इसमें नैनो नैनो-कोटेड एंटी-वायरल फिल्टर दिया गया है। इसमें 100 फीसदी कॉपर का कंडेंसर, इवेपोरेटर कॉइल और कनेक्टिंग ट्यूब भी दी जा रही है। यह एसी R32 रेफ्रिजरेंट पर आधारित है और इसको एनर्जी एफिशिएंसी में 3 स्टार मिले हैं। यह एसी काफी पॉवरफुल और टिकाऊ है।

Brand Godrej
Model Split Inverter AC
Capacity in Tons 1.5 Tons
Star Rating 3
Cooling Capacity 5000 Watt
Electricity Consumption 1046.29 Units per year

क्या है कीमत और ऑफर्स?

बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इस प्रोडक्ट की कीमत 42900 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 23 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 32699 रुपए हो गई है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड की मदद से पेमेंट करने पर आपको 5 फीसदी की अन्य छूट मिल सकती है। फ्लिपकार्ट पे लेटर का इस्तेमाल करके आप 500 रुपए का गिफ्ट वाउचर पा सकते हैं। इसके अलावा आप कई और ऑफर्स का भी लाोभ उठी सकते हैं।

EMI पर भी कर सकते हैं खरीदारी

अगर आपका बजट कम है तो आप EMI पर भी इस Solar AC को खरीद सकते हैं। इसकी शुरुआती EMI कीमत मात्र 1118 रुपए है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Latest stories