गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमटेकBSNL लाया सबसे सस्ता Recharge Plan, मात्र 99 रुपए में बिना टेंशन...

BSNL लाया सबसे सस्ता Recharge Plan, मात्र 99 रुपए में बिना टेंशन करें अनलिमिटेड बातें

Date:

Related stories

BSNL Recharge Plan: आज के समय में लगभग सभी टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक फायदेमंद प्लान्स लाती रहती हैं। ऐसे में जितने ज्यादा फायदे उतना ज्यादा महंगा रिचार्ज प्लान। ऐसे में BSNL (Bharat Sanchar Nigam Limited) अपने ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर लाया है। अगर आप भी BSNL यूजर हैं तो बता दें कि कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में एक नया रिचार्ज प्लान शामिल किया है जिसकी कीमत बेहद कम है। इसके अलावा भी कंपनी के पास कई किफायती रिचार्ज प्लान मौजूद हैं। BSNL के पास एक स्पेशल प्लान है जिसकी कीमत 100 रुपए से भी कम है।

ये भी पढ़ें: सिर्फ 26 रुपये में मिल रहा है 45 घंटे प्ले टाइम वाला Lava Probuds 21, अल्ट्रा-लो लेटेंसी है इसकी खासियत

मात्र 99 रुपए में मिल रहा यह रिचार्ज प्लान

BSNL एक ऐसा रिचार्ज प्लान लाया है जिसकी कीमत 100 रुपए से कम है। इस रिचार्ज प्लान की कीमत मात्र 99 रुपए है। यह एक वॉइस वाउचर है जिसकी वैलिडिटी 18 दिन है। कंपनी ने इसे STV_99 नाम दिया है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉल मिल रही है। इसकी मदद से आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल का फायदा उठा सकते हैं। लेकिन इस रिचार्ज प्लान के तहत किसी तरह का डेटा उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है।

कंपनी का सबसे महंगा रिचार्ज मात्र 347 रुपए में

बता दें कि कंपनी का सबसे महंगा रिचार्ज मात्र 347 रुपए का है जिसके कंपनी ने STV_347 के नाम से लिस्ट किया है। इस वॉइस वाउचर रिचार्ज प्लान के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल मिलेगी। इसके साथ ही आप इस रिचार्ज के तहत 2 GB डेली डेटा का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी की तरफ से आपको 100 SMS प्रतिदिन ऑफर किए जा रहे हैं। अगर आपका डेली डेटा खत्म हो जाता है तो भी आपका डेटा बंद नहीं किया जाएगा लेकिन उसकी स्पीड घटकर 40kbps रह जाती है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories