सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकBSNL लाया जबरदस्त Recharge Plan, 107 रुपए में 84 दिन तक रिचार्ज...

BSNL लाया जबरदस्त Recharge Plan, 107 रुपए में 84 दिन तक रिचार्ज के झंझट से मिल जाएगा छुटकारा

Date:

Related stories

BSNL Recharge Plan: भारत में एक से बढ़कर एक टेलीकॉम कंपनियां हैं जो अकसर कम कीमत वाला रिचार्ज प्लान लाती हैं। इनमें जियो और एयरटेल का नाम काफी प्रसिद्ध है लेकिन BSNL (Bharat Sanchar Nigam Limited) एक ऐसी कंपनी है जो यूजर्स के बजट को ध्यान में रखकर रिचार्ज प्लान्स लाती है। कई बार आप देखते हैं कि आप जितने लंबे समय के लिए रिचार्ज कराएंगे आपको उतने ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि BSNL एक ऐसा दमदार रिचार्ज प्लान लाया है जो सिर्फ किफायती ही नहीं है बल्कि इसमें आपको लंबी वैलिडिटी भी मिल जाती है।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

प्लान के क्या हैं ऑफर्स

अगर इस प्लान के ऑफर की बात करें तो बता दें कि आपको इस प्लान के तहत 1जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में आपको 24 दिनों तक अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस में मिलने वाली लंबी वैलिडिटी पूरे 84 दिन की है। इस रिचार्ज को कराकर और इस वैलिडिटी का लाभ लेकर आप आसानी से 3 महीने तक बिना रिचार्ज कराए अपने फोन को एक्टिव रख सकते हैं। इन खासियतों को देखकर यह कहा जा सकता है कि यह 84 दिनों के रिचार्ज के लिए सबसे दमदार ऑप्शन है।

कितने का है रिचार्ज

अगर इस रिचार्ज प्लान की कीमत की बात करें तो बता दें कि इसके लिए आपको मात्र 107 रुपए खर्च करने होंगे।

एयरटेल और जियो का सबसे कम कीमत वाला रिचार्ज प्लान

बता दें कि एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान 99 रुपए का है जिसमें मात्र 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है, 99 रुपए का टॉकटाइम मिलता है और 200 MB इंटरनेट डेटा भी मिलता है। इसके साथ ही लोकल और एसटीडी कॉल के लिए आपको 2.5 पैसा पर सेकेंड खर्च करना होगा। वहीं अगर जियो की बात करें तो बता दें कि जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज 239 रुपए का है। जिसमें आपको 28 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 1.5 जीबी इंटरनेट डेटा, प्रतिदिन 100 SMS और बहुत से OTT प्लैटफॉर्म्स का एक्सेस आदि मिलता है।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories